Home » क्रिकेट » Mohammed Shami replies on social media the affair accusation are not true it is to defame and trap me
 

मोहम्मद शमी ने अफेयर के आरोपों का दिया जवाब, कहा- ये बदनाम करने की साजिश

न्यूज एजेंसी | Updated on: 7 March 2018, 15:20 IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बुधवार को अपनी पत्नी हसीन जहां का उत्पीड़न करने और अवैध संबंधों के आरोपों को खारिज किया है. शमी ने ट्वीट किया, "मैं मोहम्मद शमी हूं. यह जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है."

शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर व्हाट्सएप और फेसबुक मेसेंजर पर विभिन्न महिलाओं के साथ की गई शमी की बातचीत का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था.

उन्होंने उन महिलाओं की तस्वीरें और फोन नंबर भी अपलोड किए. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी के परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या करने की कोशिश भी की.

हसीन जहां ने कहा, "उनके परिवार में हर व्यक्ति मुझे प्रताड़ित करता था. उनकी मां और भाई भी मेरे साथ दुर्व्यवहार करते थे. यह मारपीट सुबह के 2-3 बजे तक चलती थी. वे मेरी हत्या भी करना चाहते थे."

जहां ने कहा, "मैंने उन्हें (सुधरने का) बहुत समय दिया और खुद को शांत रखने की काशिश की लेकिन अपनी गलतियां स्वीकार करने के बजाया, वह अपना गुस्सा मुझ पर निकालते थे और यहां तक कि उन्होंने मुझे धमकी भी दी कि चुप रहने में ही मेरी बेहतरी है."

जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि हसीन जहां को अभी भी उम्मीद है कि कानूनी कार्रवाई करने से पहले शमी बदल जाएंगे. हुसैन ने कहा, "वह इस मामले को कुछ समय दे रही हैं. इसलिए हम कानूनी कार्रवाई करने से पहले इंतजार करेंगे."

First published: 7 March 2018, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी