Home » क्रिकेट » Mohammed Shami support Virat Kohli’s rotation policy in team india
 

विराट कोहली के इस फैसले का मोहम्मद शमी ने किया समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2017, 14:46 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की रोटेशन पॉलिसी को लेकर भले ही कुछ लोग सवाल उठा रहे हों. पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उन पर पूरा भरोसा है. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने विराट कोहली की रोटेशन पॉलिसी को सही ठहराया है. उन्होंने कहा है कि इस पॉलिसी से उनकी तरह के खिलाड़ियों को अपने आप को लंबी अवधि के लिए तरोताजा रखने का पूरा समय मिलता है. 

मोहम्मद शमी ने कहा, 'मैं पूरी तरह से विराट कोहली की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन करता हूं. इससे मुझे जैसे खिलाड़ियों को सिर्फ टेस्ट मैच में ही नहीं, बाकी के प्रारूपों के लिए भी रेस्ट करने का मौका मिलता है."

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सिरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई. श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में इन्हें चुना गया है. हालांकि  न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली T20 सिरीज में इन दोनों खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला है.

हम आपको बता दें कि शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सिरीज में टीम का हिस्सा थे. उन्होंने इस सिरीज में सिर्फ एक मैच बेंगलुरू में खेला था. इस मैच में वह महंगे साबित हुए थे और कोई भी विकेट नहीं ले पाए थे. मोहम्मद शमी और उमेश यादव टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट ज्यादा खेलते हैं, जबकि भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह वनडे में कोहली की पहली पसंद हैं.

First published: 28 October 2017, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी