Home » क्रिकेट » Mohammed Shami wife Hasin Jahan files plea before Calcutta HC, demanding security
 

मोहम्मद शमी की पत्नी को जान का खतरा, कोलकाता हाईकोर्ट में से की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 21:29 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कोलकाता हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल कर अपने और अपनी बेटी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, हसीन जहां ने सोमवार को कलकत्ता हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल कर सुरक्षा की मांग की है.

हसीन जहां ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि राम मंदिर निर्माण के निर्माण को लेकर शुभकामनां देते हुए एक पोस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें धमकियां मिल रही ती. इन धमकियों के बाद उन्होंने 9 अगस्त को कोलकाता में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. खबरों की मानें तो उनकी याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई हो सकती है.


बता दें, 5 अगस्त को राम मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी ने अयोध्या में भूमि पूजन किया था और हसीन जहां ने इसके लिए बधाई संदेश पोस्ट किया था. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था,"अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी हिंदुओं को बधाई." हसीन जहां की इस पोस्ट के बाद उन्हें रेप करने और जान से मारने की धमकियां मिली. कई यूजर्स ने उनकी इस पोस्ट पर कई भद्दे कमेंट किए. इन सभी के परेशान हसीन जहां ने 9 अगस्त को लालबाजार मुख्यालय में कोलकाता पुलिस साइबर अपराध विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी.

हसीन जहां ने अपनी शिकायत में लिखा था,"यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि 5 अगस्त 2020 को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए हमारे हिंदू भाइयों और बहनों को बधाई देने के बाद कुछ मतलबी लोगों द्वारा मुझे लगातार परेशान किया गया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया. कुछ लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और इसके साथ ही रेप और छेड़छाड़ की भी धमकियां दीं."

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने सात बार किया है ये बड़ा कारनामा, कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं कर पाया है ऐसा

First published: 14 September 2020, 21:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी