Home » क्रिकेट » Mohammed Shami Wife Hasin Jahan returns in modelling, Watch Video
 

मॉडलिंग की दुनिया में शमी की बीवी ने की वापसी, देखें 'हसीन' वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 12:45 IST
(Twitter: Hasin Jahan)

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से मॉडलिंग शुरु कर दी है, उन्होंने यह फैसला अपनी तीन साल की बेटी के अच्छे भविष्य के लिए लिया है. इस बात की जानकारी खुद हसीन जहां ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके दी है. बता दें कि हसीन जहां इस समय अपनी तीन साल की बेटी के साथ शमी से अलग रह रही हैं और उनकी बेटी की देखभाल उनके पिता कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हसीन जहां ने कहा, "मैंने शमी के लिए अपना करियर और सपने छोड़ दिए...लेकिन उसने मुझे अकेला छोड़ दिया. मैं दोबारा प्रतिष्ठा और लोकप्रियता हासिल करने के लिए मेहनत कर रही हूं." बता दें कि हसीन कोलकाता नाइट राइडर्स की पूर्व चीयरलीडर भी रह चुकी हैं और वह फिर से मॉडलिंग के साथ एक्टिंग भी करना चाहती हैं.

इसके लिए उन्होंने अपने एक पुराने दोस्त को कॉल किया और इसके बाद जहां ने कहा, "पहले तो मुझे पुराने दोस्तों को कॉल करने में संकोच हुआ, लेकिन मुझे अपनी बेटी के अच्छे भविष्य के लिए काम करना है और मेरे पुराने दोस्तों ने मदद की."

गौरतलब है कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, दहेज, घरेलू हिंसा सहित कई तरह के आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इसके साथ ही हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चिट देदी थी.

ये भी पढ़े: कोहली ने अनुष्का संग मनाया धोनी का Birthday, फोटो शेयर कर कही ये बात

First published: 8 July 2018, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी