Home » क्रिकेट » Mohammed Shami writes a letter to Amroha police after Hasin Jahan reached his home
 

घर में 'हसीन' को देखकर घबराए शमी ने पुलिस को लेटर लिख मांगी मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 10:39 IST

ऐसा लग रहा है जैसे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां को एक स्क्रिप्ट पकड़ा दी गई है. इस स्क्रिप्ट के अनुसार ही वह अपने आगे के कदम बढ़ा रहे हैं. यही कारण है कि एक सीरियल की तरह इस घरेलू विवाद में नए-नए नाटकीय घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं.

इसके दो पात्र हैं- एक हसीन जहां और दूसरे मोहम्मद शमी. रविवार 6 मई को भी इस केस में एक ऐसा नाटक देखने को मिला, जब हसीन जहां शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंच गईं. बदनसीबी ये कि शमी के घर में ताला लगा मिला. इसी बीच शमी ने भी पुलिस को एक खत लिखा है.

दरअसल, हसीन जहां को अपने पैतृक घर पर देख मोहम्मद शमी ने पुलिस अधीक्षक को खत लिखकर अपनी पत्नी को दूर रखने का अनुरोध किया है. जानकारी के मुताबिक, शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी बेटी और वकील के साथ उनके अमरोहा स्थित घर पहुंची थी, लेकिन उनको घर पर ताला लगा मिला.

घर पर ताला लगा मिला को इसके बाद वो शमी के पड़ोसी के यहां कुछ देर बिताकर वापस कोलकाता लौट गईं. यहां पुलिस से हसीन ने ये भी कहा कि वह अब यहीं रहेंगी. उधर, मोहम्मद शमी ने अमरोहा के एसपी को खत लिखा है. शमी ने इस खत में बताया है कि हसीन से उन्हें और उनके परिवार को खतरा है.

मोहम्मद शमी ने खत में लिखा है, "मेरी पत्नी हसीन जहां बच्ची के साथ मेरे घर अमरोहा आ पहुंची हैं. हसीन जहां के साथ बीते कई दिनों से मेरा विवाद चल रहा है. इसमें उन्होंने मेरे परिवार के लोगों पर हत्या और रेप के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके चलते उनके घर आने से मैं खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा हूं."

ये भी पढ़ेंः शमी के घर लौटी 'हसीन' बला, कहा- मुझे यहीं रहना है

शमी ने आगे लिखा, "ऐसा न हो कि ये फिर किसी तरह का आरोप लगाकर मुझे फंसाने का प्रयास करें. ऐसी परिस्थिति में मैं अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ नहीं रह सकता हूं. यदि वह चाहें तो अमरोहा के किसी भी होटल में जाकर बच्ची के साथ रह सकती हैं. उसका सारा खर्च मैं खुद वहन करूंगा. मैं भविष्य के किसी खतरे के मद्देनजर पूर्व सूचना दे रहा हूं."

First published: 7 May 2018, 10:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी