Home » क्रिकेट » mohammed siraj sledges prithvi shaw response semifinal in Mumbai vs Hyderabad 1st Semi Final Match
 

Video: सिराज की गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आ रहे थे पृथ्वी शॉ, फिर कर दी चौके-छक्कों की बरसात

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 11:49 IST

कल विजय हजारे ट्रॉफी में बैंग्लरु के मैदान पर हैदराबाद और मुंबई की टीम के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया. इस मैच को मुंबई की टीम ने 60 रन से जीतकर फाइनल में जगह बनाई, इस मैच में मुंबई की टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 44 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 61 रन बनाकर मुंबई को शानदार जीत दिलाई. 

हालांकि इस मैच में शॉ एक समय हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आगे फेल नजर आए थे. जब मुंबई की पारी की तरफ से मैदान पर आठवें ओवर में शॉ और रोहित शर्मा खेल रहे थे तो मोहम्मद सिराज अपने छोटे कद वाले पृथ्वी शॉ को अपनी बाउंसर गेंदों से परेशान करने की कोशिश कर रहे थे.

इसके साथ ही सिराज ने एक गेंद के बाद पृथ्वी शॉ को कुछ शब्द कहे, फिर शॉ ने इस ओवर में ही करारा जवाब देते हुए तीन गेंदों पर दो शानदार छक्के और एक चौका जड़कर सिराज की पूरी लय को धव्सत कर दिया था.

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज में पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया में अपना डेब्यू किया था और पहले ही मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी, उन्हें इस मैच के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड जीता. इसके बाद उन्होंने दूसरे मैच में भी शानदार पारी खेली और फिर ' मैन ऑफ द सिरीज' का खिताब भी अपने नाम किया था. 

ये भी पढ़ें: टेस्ट के बाद पृथ्वी शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, लगाई चौके-छक्कों की झड़ी

First published: 18 October 2018, 11:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी