Home » क्रिकेट » MOHMMAD KAIF SAYS DHONI IS THE MOST IMPORTANT PERSON OF TEAM INDIA IN WORLD CUP 2019
 

मोहम्मद कैफ ने दिया बड़ा बयान, कहा-रोहित या कोहली नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है टीम इंडिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 10:24 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है. इसी वजह से टीम इंडिया इस समय किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना नहीं चाहती है. इसी कड़ी में अब मोहम्मद कैफ ने टीम इंडिया के मजबूत पक्ष को बात की. उनका मानना है कि टीम इंडिया इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और वो इस बार वर्ल्ड कप में बेहतर करेंगे.

इसके अलावा उन्होंने धोनी की भी तारीफ की. धोनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह इस टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. टीम के कप्तान भले ही कोहली हो लेकिन जब भी वो मुश्किल हालात में होते है वो धोनी के पास जातें हैं. ये टीम धोनी के इर्द-गिर्द घूमती हैं. कोहली भी धोनी की मदद लेते हैं. टीम के युवा गेंदबाज़ भी धोनी के पास मदद के लिए जाते हैं.

यह भी पढ़ें: आशीष नेहरा ने टीम मैनेजमेंट को दी सलाह, कहा-वर्ल्ड कप में उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, मचा देगा तहलका

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि धोनी इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन किया है वो शानदार हैं. अगर धोनी और कोहली इसी तरह की फॉर्म में रहें तो टीम इंडिया आसानी से मैच जीत सकती हैं.

 

यह भी पढ़ें: वर्ल्डकप के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह देंगे धोनी समेत ये पांच दिग्गज

इसके अलावा उन्होंने कोहली की भी तारीफ की है. कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि टीम को हमेशा से ही ऐसे ही कप्तान की जरूरत थी. उन्होंने अपने खिलाड़ियों का समर्थन किया है और ये टीम वर्ल्ड कप में अच्छा करेगी.

First published: 19 February 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी