Home » क्रिकेट » Moin Khan says Pakistan can break india's jinx in upcoming ICC World Cup 2019
 

वर्ल्डकप में भारत ने पाकिस्तान पर लगाया है ये कलंक, पूर्व क्रिकेटर की दिली तमन्ना- 'धोना चाहते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 19:10 IST

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को वर्ल्डकप में एक कलंक दिया है. अब तक छह बार भारत और पाकिस्तान का मुकाबला वर्ल्डकप में हुआ है और हर बार भारतीय टीम ने जीत हासिल की है. इस कलंक का दर्द आज भी हर पाकिस्तानी क्रिकेटर को दुख देता है. पाकिस्तान हर वर्ल्डकप में भारत के खिलाफ पूरी तैयारी से उतरती है लेकिन टीम इंडिया के सामने मात खा जाती है.

इस बार इंग्लैंड में होने जा रहे वर्ल्डकप में पाकिस्तानी टीम यह कलंक धोना चाहती है. पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर मोइन खान ने इस बाबत एक बयान दिया है. मोइन खान ने कहा है कि इस बार पाकिस्तान की टीम वर्ल्डकप में टीम इंडिया को हराकर अपना वह कलंक धो देगी. मोइन खान ने कहा कि मेरा मानना है कि इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप में पाकिस्तान चिर प्रतिद्वंद्वी पर पहली जीत दर्ज कर सकती है.

बता दें कि इंग्लैंड में होने वाले वनडे क्रिकेट के 12वें संस्करण में दोनों टीमें 16 जून को मैनचेस्टर में एक-दूसरे के सामने होंगी. मोइन खान ने एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए कहा, "मौजूदा पाक टीम विश्व कप में भारत पर पहली जीत दर्ज कर सकती है क्योंकि हमारे पास काफी प्रतिभाशाली टीम है. इसमें गहराई और विविधता है और सरफराज अहमद का खिलाड़ियों से अच्छा तालमेल है."

मोइन खान ने कहा, "हमारी टीम ने दो साल पहले चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्हें हराया और इंग्लैंड में जून में हालात हमारे अनुकूल होंगे क्योंकि हमारे पास उनसे बेहतर गेंदबाज हैं." उन्होंने कहा कि यह दिलचस्प विश्व कप होगा और मुझे लगता है कि पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देगी..

इसके अलावा मोइन खान ने कहा कि हम दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलकर विश्व कप में जा रहे हैं. मोईन ने भारत और इंग्लैंड को विश्व कप के प्रबल दावेदारों में बताया.

First published: 13 February 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी