Home » क्रिकेट » Mokit Hariharan impresses with his ambidextrous bowling action with both hands in TNPL 2018 watch video
 

दोनों हाथों से बॉलिंग करने वाले इस स्पिनर को देखकर हर कोई हैरान, आप भी देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 10:14 IST

जब कोई आपसे कहे कि एक T20 मैच में एक स्पिनर ने दोनों हाथों से गेंद कराई. तो क्या आप इस बात को सच मानेंगे? शायद नहीं क्योंकि प्रेटिक्स के दौरान प्लेयर ऐसा कर सकता है लेकिन बीच मैच में ऐसा जोखिम उठाने की नहीं सोचेगा. अगर वह मैच T20 होते इसके चांस खत्म ही हो जाते हैं.

लेकिन ऐसा देखने को मिला है जब एक स्पिनर ने दोनों हाथों से गेंदबाजी कर सभी को हैरत मे डाल दिया. एक ही मैच में दोनों हाथों से गेंदबाजी करने वाले इस खिलाड़ी का नाम है मोकित हरिहरन जिसने ऐसा कर दिखाया है. इतना ही नहीं मोकित हरिहरन ने बल्ले से भी धमाल मचा कर सभी को हैरान कर दिया.

आपको बता दें, तमिलनाडू में तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2018(TNPL 2018) खेली जा रही है, जिसमें से वीबी कांची वीरांस एक टीम है, जिसके ऑलराउंडर हैं मोकित हरिहरन. मोकित हरिहरन ने डिंडीगुल ड्रैगन्स के खिलाफ पहले तो बल्ले से धमाल मचाया और गेंद से सभी को छका दिया.

मोकित हरिहरन ने इस मैच में 50 गेंदों में 5 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 77 रन ठोक डाले. इसके बाद जब गेंदबाजी करने आए तब तक सब सामान्य था. मोकित हरिहरन ने लेफ्टी बैट्समैन को लेफ्ट आर्म स्पिन कराई लेकिन जब राइट हैंडड बैट्समैन क्रीज पर आया तो राइटआर्म स्पिन कराने लग गए. ऐसा देखकर सभी हैरान रह गए.

हालांकि, 18 वर्षीय मोकित हरिहरन को अपने 4 ओवर के कोटे में कोई विकेट तो नहीं मिला. इसके अलावा उनकी टीम वीबी कांची वीरांस ये मैच हार गई. इस मैच को डिंडीगुल ड्रैगन्स ने सात विकेट से जीत लिया. वहीं, इस मैच में मोकित हरिहरन ने सभी का दिल जीता जो आमतौर पर मैदान में ऐसा कम ही बार देखा जाता है.

First published: 25 July 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी