Home » क्रिकेट » ms dhoni as team india captain lists on BCCI Website
 

BCCI की वेबसाइट में धोनी बने टीम इंडिया केे कप्तान!, कोहली को बताया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 19:07 IST
(file photo )

इंग्लैंड दौरे पर भारत के वनडे सिरीज हारने के बाद पूर्व कप्तान एमएस धोनी के संन्यास की चर्चा तेज है. हर तरफ उनके संन्यास लेने के कयास लगाए जा रहे हैं. सबकी नजरें इसी पर लगीं हुई हैं कि क्या सच में धोनी वनडे से संन्यास लेने जा रहे हैं.इसी बीच बीसीसीआई की वेबसाईट पर एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला अपडेट देखने को मिला है. 

बीसीसीआई की वेबसाइट पर धोनी को अभी भी टीम इंडिया का कप्तान बनाता जा रहा है. जबकि धोनी को भारत की वनडे टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिए हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया है. धोनी के बाद टीम की कप्तान विराट कोहली को बनाया गया था. तब से अभी तक कोहली ही तीनों फॉर्मेट में टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. लेकिन बीसीसीआई की वेबसाइट पर धोनी को अभी भी कप्तान दिखाना चौंकाने वाला है. बता दें कि धोनी ने 4 जनवरी 2017 को वनडे की कप्तानी छोड़ दी थी.

screen shot

हालांकि दूसरी तरफ धोनी के संन्यास की खबरों पर टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विराम लगा दिया है. शास्त्री ने धोनी के संन्यास के संन्यास को लेकर लगाए जा रहे कयासों को खारिज करते हुए कहा कि धोनी अभी संन्यास लेने नहीं जा रहे हैं. धोनी साल 2019 विश्व कप तक टीम के साथ रहेंगे. धोनी ने आखिरी वनडे में मैच के बाद अंपायर से गेंद इसलिए मांगी थी ताकि वो उस गेंद को बॉलिंग कोच भरत अरुण को सकें.

गौरतलब है कि धोनी हमेशा से मैदान और मैदान के बाहर अपने फैसलों से सबको चौंकाते रहे हैं. इंग्लैंड दौरे पर धोनी की बल्लेबाजी उस रंग में नहीं दिखी, जिसके लिए धोनी जाने जाते हैं. धोनी ने इस दौरे पर वनडे सिरीज के दो मैचों में बहुत धीमी बल्लेबाजी की. जिसको लेकर उनकी आलोचना शुरू हो गई. ऐसे में उनके संन्यास को लेकर लगाई जा रही अटकलों ने फैंस को दुविधा में डाल दिया था.

ये भी पढ़ें-  एमएस धोनी के संन्यास को लेकर कोच रवि शास्त्री ने किया बड़ा खुलासा, दिया हैरान करने वाला बयान

First published: 19 July 2018, 19:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी