Home » क्रिकेट » MS Dhoni back in a his clean shave look after England Tour MS Dhoni was look like old man
 

तस्वीरेंः 'बूढ़े धोनी' ने इंग्लैंड से लौटने के बाद बदला लुक, वाइफ और बेटी के साथ आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 19:17 IST

इंग्लैंड में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी दो चीजों को लेकर सुर्खियों में रहे. एक तो थी उनकी धीमी बल्लेबाजी और दूसरा उनका सफेद दाढ़ी वाला लुक. 37 साल के धोनी फुर्ती से भले ही इंग्लैंड दौरे पर जवां नजर आएं हों लेकिन दाढ़ी से वो बूढ़े ही नजर आए.

पहली बार उन्हें एक बूढ़े जैसा देख माही के फैंस दंग रह गए. ऐसे में धोनी को सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा. इस बात से जाहिर हो गया था कि 37 साल के धोनी के फैंस अपने हीरो(धोनी) को 'बूढ़े लुक' में पसंद नहीं कर रहे थे. शायद इसी वजह से धोनी अपने पुराने अवतार में लौटे हैं.

कहा जा रहा है कि धोनी को इंग्लैंड दौरे पर समझ आ गया था कि फैंस अभी उनका खेलते देखना चाहते हैं. क्योंकि उनकी दाढ़ी सफेद थी इसलिए फैंस को लगा कि वह उम्रदराज हो गए हैं और शायद ही वह वर्ल्ड कप खेलें लेकिन धोनी अपने पुराने लुक में आ गए हैं, जिसे फैंस खासा पसंद करते हैं.

मजे की बात है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सिरीज के आखिरी और निर्णायक मैच(इंडिया 8 विकेट से हारी) के बाद ही उन्होंने अपना लुक बदल दिया था. हेडिंग्ले वनडे के अगले दिन धोनी श्रेयस अय्यर के साथ एक सेल्फी में दिखे थे, जिसमें उनकी दाढ़ी नहीं थी. इस सेल्फी में अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर भी नजर आए थे.

सीमित ओवरों के मैचों की सिरीज का दौरा खत्म होने के बाद धोनी मुंबई लौट आए हैं. बता दें कि आगे भारतीय टीम को टेस्ट सिरीज खेलनी है और धोनी टेस्ट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं. धोनी इंग्लैंड से मुंबई पहुंचने के बाद एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की संगीत सेरेमनी में शामिल हुए थे.

इस संगीत सेरेमनी में उनका यंग और डैशिंग लुक फिर से देखा गया जो अब सोशल मीडिया में छाया हुआ है. संगीत सरेमनी में ऑलिव ग्रीन कलर का कुर्ता पहने धोनी क्लीन शेव्ड और काले बालों में दिखे. इस दौरान उनके साथ उनकी वाइफ साक्षी धोनी और बेटी जीवा धोनी भी थीं जो इस फंक्शन में उनके साथ कूल अंदाज में नजर आईं.

First published: 20 July 2018, 19:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी