Home » क्रिकेट » Ms Dhoni back on Instagram after 3 month shares fun time with family Sakshi Dhoni ziva dhoni
 

Instagram पर लौटे कैप्टन कूल, IPL से पहले शेयर की फैमिली फोटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 17:03 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों रांची में हैं. माही घर पर ही परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. अगले महीने 7 अप्रैल से शुरू हो रहे क्रिकेट के बड़े टूर्नामेंट आईपीएल के मैदान पर लौटने से पहले वह पूरा समय अपने परिवार को देना चाहते हैं. बता दें कि 36 साल के धोनी फिर एक बार अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) की कमान संभालते नजर आएंगे.

 

इस सब के बीच खास बात ये है कि धोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पूरे तीन महीने बाद वापसी की है. दरअसल, धोनी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सिरीज डाली है, जिसमें एक वीडियो भी शामिल है. इस इंस्टा पोस्ट में धोनी अपने रांची वाले फार्म हाउस में है और वह अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं.

 

Fun time with the family

A post shared by @ mahi7781 on

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "परिवार के साथ मजेदार समय." सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में उनका ट्रेंड डॉग भी नजर आ रहा है, जिसके साथ वह खेलते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि एमएस धोनी सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया के कप्तान के साथ इश्क फरमा रही हैं सोनम कपूर !

बता दें कि पिछले दिनों एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भोजपुरी बोलते सुने गए. एक विज्ञापन में योद्धाओं वाली पोशाक में दिखे धोनी उस वीडियो में कह रहे थे, "आओ अपनी जांघों पर हाथ रखकर कसम खाएं....आज उनके छक्के छुड़ा देंगे... हमका चाही बदला... हम कौनो के माही-वाही नाहीं... ई है हमरी तलवार..."

First published: 13 March 2018, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी