Home » क्रिकेट » MS Dhoni back spasm befor team selection of India for world cup 2019
 

विश्व कप के लिए टीम चयन से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, पीठ दर्द से परेशान हुए धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 15:17 IST

इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कुछ ही देर में होने वाली है. इससे पहले टीम इंडिया के लिए धोनी के रूप में एक चिंता वाली खबर आ रही है. IPL में धमाल मचा रहे धोनी इन दिनों पीठ दर्द से जूझ रहे हैं. पिछले दो मैच में उनके पीठ दर्द ने CSK के साथ-साथ टीम इंडिया को भी चिंता में डाल दिया है.

एमएस धोनी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ हुए मैच में 57 रन की पारी के दौरान मैदान पर ही अपनी पीठ दर्द का उपचार कराया था. वहीं एक दिन पहल रविवार को ईडन गार्डन्‍स पर KKR के खिलाफ खेले गए मैच में एक बार फिर पीठ दर्द की समस्‍या से जूझते दिखे थे.

 

मैच के बाद धोनी से उनके पीठ दर्द के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि 'ऐंठन से पीठ थोड़ी कड़क लग रही है.' हालांकि धोनी ने यह भी कहा था कि उम्‍मीद है इसमें सुधार होगा. धोनी के इस बयान से साफ लग रहा है कि वह पीठ दर्द में आराम महसूस नहीं कर रहे हैं जो टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है.

बता दें कि आज मुंबई में कुछ ही देर बाद टीम इंडिया का ऐलान होना है. क्रिकेट फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि इंग्लैंड जाने वाली वर्ल्ड कप की टीम में किन-किन खिलाड़ियों का चयन होता है. चयन समिति 15 सदस्‍यीय टीम का चयन करेगी. एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति के सामने सबसे बड़ी चुनौती नंबर चार पर खेलने वाले प्लेयर की है.

एमएस धोनी के विकल्प के रूप में चयन समिति को रिषभ पंत या दिनेश कार्तिक में से किसी एक वैकल्पिक विकेटकीपर को चुनना बड़ी चुनौती होगी. 

IPL खिलाड़ियों पर हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, सुरक्षा एजेंसियों को मिली खुफिया सूचना

सचिन की बेटी सारा के अफेयर की उड़ी थी खबरें, देश के सबसे अमीर शख्स के बेटे से जुड़ा था नाम

First published: 15 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी