Home » क्रिकेट » MS Dhoni Bathroom Video is going viral reveal about his coolness
 

धोनी ने बाथरूम में खोले गहरे राज, बताया कैसे रहते हैं वो इतने कूल, Video वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 11:33 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल वो एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके कूलनेस के बारे में बात हो रही है. यह वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

यह तो सभी जानते हैं कि मैदान पर कितनी भी टेंशन हो धोनी हमेशा कूल रहते हैं. लेकिन उन्होंने कूलनेस पर एक बेहतरीन जवाब दिया है. उनकी पत्नी साक्षी धौनी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी के फंक्शन के दौरान धौनी का वीडियो वायरल हो रहा है.

संगीत फंक्शन के दिन धोनी सिंगर राहुल वैद्य के साथ बाथरूम में बैठे हुए हैं और राहुल ने उनका वीडियो बना लिया. बाथरूम के वीडियो में राहुल ने धोनी से जब पूछा कि वो इतने कूल कैसे रहते हैं, तो धोनी ने हंसकर एक और सवाल दाग दिया कि बाथरूम में कैसे इतना कूल?

पढ़ें- सुबह कमरे में नहीं मिला ये क्रिकेटर तो बोर्ड ने लगा दिया साल भर का बैन

उनके इस हाजिरजवाबी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूूब शेयर किया जा रहा है. बता दें कि पूर्णा पटेल और नमित सोनी की शादी में धोनी पत्नी साक्षी और जीवा के साथ पहुंचे थे. संगीत फंक्शन में धोनी ऑलिव ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए.

पढ़ें- तस्वीरेंः 'बूढ़े धोनी' ने इंग्लैंड से लौटने के बाद बदला लुक, वाइफ और बेटी के साथ आए नजर

इससे पहले धोनी का सफेद दाढ़ी वाला लुक काफी वायरल हुआ था. 37 साल के धोनी फुर्ती से भले ही इंग्लैंड दौरे पर जवां नजर आएं हों लेकिन दाढ़ी से वो बूढ़े ही नजर आए. हालांकि अब उन्होंने अपना लुक चेंज कर लिया है.

First published: 21 July 2018, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी