Home » क्रिकेट » ms dhoni batting order change by virat kohli,people gives reaction on social media.
 

कोहली ने धोनी को नंबर सात पर उतारा, फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2017, 15:53 IST

गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए चौथे एक दिवसीय मैच में इंडिया को 21 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया का क्लीन स्वीप करने का सपना तोड़ा दिया. इसी के साथ विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया का विजयी रथ 9 मैचों के बाद रुक गया.

इस मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर धोनी के बैटिंग आर्डर में बदलाव किया. उनसे ऊपर हार्दिक पांड्या के अलावा मनीष पांडे और केदार जाधव को भेजा गया. धोनी टीम नंबर सात पर बल्लेबाजी करने उतरे. वो 10 गेंद पर 13 रन बनाकर आउट हो गए. धोनी को निचले पायदान पर भेजने से उनके चाहने वालों ने कोहली पर जमकर निशाना साधा. धोनी के फैंस ने कोहली पर सोशल मीडिया में जमकर भड़ास निकाली.

धोनी के चाहने वाले एक यूजर ने लिखा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को उन्हें नंबर 11 पर भेजना चाहिए. ताकि चहल जैसे युवा खिलाड़ियों को 2039 के तैयार किया जा सके.

एक यूज़र ने ट्वीट कर लिखा कि धोनी का लकी नंबर सात है इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें नंबर सात पर बल्लेबाज़ी के लिए उतारा जाए. इसके अलावा लोगों ने लिखा कि धोनी जब कप्तान थे तब वो युवा खिलाड़ियों को मौका देने के ऊपर आए. तो कोहली ऐसा क्यों नहीं करते  

First published: 29 September 2017, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी