Home » क्रिकेट » ms dhoni best finishing shot vs sri lanka t2o dhoni taught akila dananjaya during presentation Ceremony india vs Sri Lanka
 

VIDEO: धोनी ने मैच जिताने के बाद श्रीलंका के खिलाड़ियों को दी ये टिप्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2017, 12:13 IST

अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए T20 सिरीज के तीसरे और आखिरी मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया. इसी सिरीज को भारत ने 3-0 से जीतकर क्लीन स्वीप कर दिया. इससे पहले मेहमान टीम को इंडिया ने टेस्ट और वनडे सिरीज में भी मात दी थी.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया. इसके बाद अच्छी गेंदबाजी के दम पर भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में श्रीलंका को 135 रनों पर रोक दिया. इस दौरान श्रीलंका के सात विकेट ही गिरेे.

महज 136 रनों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए टीम इंडिया को आखिरी ओवर की दूसरी गेंद तक का इंतजार करना पड़ा. इस मैच को भारत ने पांच विकेट से जीत लिया और साल के आखिरी मैच को अपनी झोली में लिया. 

इस मैच में एमएस धोनी ने विजयी शॉट लगाकर देशवासियों को क्रिसमस गिफ्ट दिया तो वहीं एक काम की वजह से दिल जीतनें में भी कामयाब रहे.

 

A post shared by Sumit (@7sumit7) on

दरअसल टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी प्रजेंटेशन और जीत के जश्‍न में डूबे हुए थे, तो वहीं महेंद्र सिंह धोनी श्रीलंकाई खिलाड़ियों को टिप्‍स दे रहे थे. हालांकि धोनी ने इन युवा खिलाड़ियों को क्‍या कहा, यह साफ नहीं हुआ है.

लेकिन इस बारे में कमेंटेटर्स ने कहा कि वह ‘अकिला धनंजय जैसे युवा श्रीलंकाई खिलाड़ियों से कह रहे हैं कि परेशान मत हो. अभी युवा हो, आगे बहुत लंबा कॅरियर है. स्किल्‍स पर ध्‍यान दो और अपना खेल बेहतर करो.’

First published: 25 December 2017, 12:13 IST
 
अगली कहानी