Home » क्रिकेट » Ms Dhoni birthday: virender sehwag wishes Ms Dhoni pn his 37th Birthday and says Om Finishaya Namaha!
 

सहवाग ने धोनी को दिलचस्प अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- ओम फिनिशाय नम:

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 10:54 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के पूर्व और सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एमएस धोनी मौजूदा समय में इंग्लैंड दौरे पर हैं और यहां उन्होंने शुक्रवार की रात(इंग्लैंड में दिन) अपना 500वां इंटरनेशनल मैच खेला है. भारत को क्रिकेट के हर शॉर्ट फॉर्मेट में ट्रॉफी जिताने वाले धोनी माइंडगेम के लिए जाने जाते हैं.

क्रिकेट जगत में एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे एमएस धोनी के 37वें जन्मदिन के मौके पर उनके साथी खिलाड़ी उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं. इतना ही नहीं धोनी के फैंस भी इस दिन को त्योहार की तरह सेलिब्रेट करते हैं. फिलहाल, टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में धोनी को बर्थडे विश किया है.

आपको बता दें, सहवाग ने धोनी को बर्थडे विश करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए एक मैच की तस्वीर को शेयर किया. इस तस्वीर में धोनी को न्यूजीलैंड का विकेटकीपर स्टंप करने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है. हालांकि धोनी अपनी फुर्ती की वजह से क्रीज में पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ेंः माही स्पेशलः धोनी को देखते ही याद आता है 'बाहुबली', जिसे दुनिया में कोई नहीं हरा सकता

दरअसल, सोशल मीडिया के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी की एक तस्वीर शेयर की. इसी के साथ सहवाग ने उनको जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, "जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, आपकी जिंदगी इस स्ट्रेच से ज्यादा लंबी हो और आपको हर चीज में आपकी स्टम्पिंग से ज्यादा तेजी से खुशियां मिलें. ओम फिनिशाया नम:

सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मजेदार ट्वीट और वीरूपंति के लिए जाने जाते हैं. यही कारण है कि धोनी इस बार भी चर्चा में हैं. बता दें कि सहवाग और धोनी के बीच मतभेदों को लेकर तमाम खबरें आती रहीं हैं. लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने कभी इसे नहीं माना और कई मौकों पर साथ नजर आए.

सहवाग ने जब एमएस धोनी को अपने स्कूल(सहवाग इंटरनेशनल स्कूल) में आने के लिए आमंत्रित किया तो धोनी खुशी-खुशी तैयार हो गए. वहीं, सहवाग भी धोनी के साथ कई इवेंट्स में नजर आ चुके हैं. कई मौकों पर दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ भी की है. धोनी और सहवाग ने भारत की ओर से कई साझेदारियां साथ निभाई हैं.

First published: 7 July 2018, 10:53 IST
 
अगली कहानी