Home » क्रिकेट » MS Dhoni challenges Dwayne Bravo to unique three run chase after csk beat srh by 8 wickets in IPl 2018 final, watch video
 

ब्रावो ने एक्सेप्ट किया धोनी का तीन रन दौड़ने का चैलेंज, वीडियो में देखिए किसने मारी बाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 8:35 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार आईपीएल चैंपियन वाले कप्तान एमएस धोनी अपनी जबरदस्‍त फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. यही कारण है कि एमएस धोनी युवा खिलाड़ि‍यों के लिए एक प्रेरणा बन गए हैं. फिर चाहे वह रनिंग बिटवीन द विकेट हो या विकेट के पीछे खड़े रहते समय उनकी फुर्ती. हर मोर्चे पर धोनी आगे होते हैं.

36 वर्षीय एमएस धोनी ने फिटनेस के प्रति अपने इस जुनून से साबित कर दिया है कि उनके लिए उम्र बस महज एक नंबर है. यही बात उन्होंने सीएसके को फिर से चैंपियन बनाने के बाद कही. गौरतलब है कि एमएस धोनी की कप्‍तानी में रविवार 27 मई को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है.

लेकिन इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनाने के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को तीन रन दौड़ने का चैलेंज दिया. सीएसके के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी धोनी की चुनौती को स्वीकार करते हुए तीन रन दौड़े.

ये भी पढ़ेंः IPL 11: धोनी को फिर से दिल देना है तो इस वीडियो को जरूर देखिए

दोनों खिलाड़ि‍यों के बीच हुई ये तीन रन दौड़ने की होड़ के वीडियो को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि एमएस धोनी ने कैरिबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को तीन रन की रेस में हरा दिया है. धोनी ने ब्रावो से पहले क्रीज के कौने को छूआ है जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में में लिखा गया है, "जब थाला ने रविवार की खिताबी जीत के बाद तीन रन के लिए चैंपियन को चुनौती दी. अनुमान लगाइए, इसमें कौन जीता? वीडियो में धोनी को ब्रावो के साथ तीन रन के लिए दौड़ लगाते देखा जा सकता है. दोनों प्‍लेयर्स के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला लेकिन आखिरी बारीक से अंतर से धोनी बाजी मारने में सफल हो गए."

First published: 29 May 2018, 8:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी