Home » क्रिकेट » ms dhoni got angry on kedar jadav in first odi against australia, watch video.
 

VIDEO: जब 'कूल' धोनी को मैदान में आया गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2017, 16:00 IST

महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया के सबसे शांत प्लेयर में से एक माना जाता है. रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच मे धोनी को केदार जाधव की एक गलती पर गुस्सा आ गया. 

ये वाकया मैच के 22वें ओवर में हुआ. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने धोनी को गेंद डाली. धोनी ने बॉल को कवर्स और पॉइंट की दिशा में खेल दिया और अपने अंदाज में तुरंत रन लेने के लिए दौड़े. इसी बीच हिल्टन कार्टराइट ने गेंद पकड़कर स्टंप्स की ओर फेंक दी. 

 

धोनी रन लेने के करीब आधी क्रीज तक आ चुके थे, लेकिन दूसरे छोड़ पर खड़े जाधव ने उन्हें रन लेने से मना कर दिया. जाधव के मना करने के बाद धोनी को तुरंत वापस क्रीज की तरफ भागना पड़ा. वो तो धोनी की किस्मत अच्छी थी कि वो रन आउट होने से बाल-2 बच गए.

कार्टराइट के फेंके थ्रो के स्टंप्स पर लगने पर धोनी का रन आउट होना पक्का था, लेकिन बॉल स्टंप पर नहीं लगी और धोनी ने ओवर थ्रो के जरिए सिंगल पूरा किया. रन लेने के बाद उन्होंने केदार जाधव को घूरकर देखा और फिर अपना सिर हिलाया. धोनी के रवैये से साफ था कि वो गुस्से में थे क्योंकि उस समय भारत की हालत पतली थी और चार विकेट गिर गए थे.

धोनी ने 79 रन की पारी खेलकर टीम को 50 ओवर में 281 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा. इसके अलावा उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ शतकीय साझेदारी की. हार्दिक ने 66 गेंदों में 83 रन बनाए.  

First published: 18 September 2017, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी