Home » क्रिकेट » ms dhoni has gone from a lamborghini to an aston martin says former australian captain michael clarke
 

'लेम्बोर्गिनी से अब एस्टन मार्टिन बन चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 12:00 IST

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से फॉर्म में वापसी कर ली है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सिरीज तीन अर्धशतक बनाए है. इसके अलावा वो इस सिरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ भी थे. उनके इस प्रदर्शन की वजह से ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क भी उनके फैन हो गए हैं.

धोनी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वो अब लेम्बोर्गिनी से एस्टन मार्टिन बन गए हैं. इसके लिए उन्होंने खुद में बदलाव किया हैं. इस दौरान अपने अनुभव का फायदा उठाया हैं. उन्हें खेल की समझ हैं. इस समय वो अपने साथियों का भी महत्व देते हैं.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब धोनी ने शुरुआत की थी तब उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता था कि उनका साथी जीरो पर है या वो शतक बना चूका है. वो अपने तरह से गेम को आगे ले जाते थे. वहीं अब धोनी अपने साथी को महत्व देते हैं. उन्हें पता है टीम को कब रन रेट बढ़ाने की जरूरत है. वो अपने साथी को हमेशा बताते रहते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज में धोनी को विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और मेलबर्न में केदार जाधव के रूप में अच्छे जोड़ीदार मिले था. जिन्होंने समय पर बाउंड्री निकालकर सारा दबाव धोनी पर नहीं आने दिया था. 

First published: 21 January 2019, 12:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी