Home » क्रिकेट » MS Dhoni Invites Sachin Tendulkar’s Die Hard Fan Sudhir Gautam for Lunch at his Home
 

सचिन तेंदुलकर के फैन को धोनी ने दिया घर पर लंच, तसवीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2018, 10:12 IST

हमारे देश में क्रिकेट के प्रति लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है. आप सब ने क्रिकेट के मैदान पर उस शख्स को जरूर देखा होगा जिसके हाथ में तिरंगा, पीठ पर तेंदुलकर और सिर पर भारत का नक्शा बना होता है. इस शख्स का नाम है सुधीर गौतम. ये शख्स क्रिकेटर के भगवान सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन है. सुधीर गंभीर को हर उस मैच के दौरान देखा जा सकता है जिसे भारत खेल रहा हो.

सचिन तेंदुलकर के इस फैन की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. वो भी किसी और के साथ नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के साथ. दरअसल, धोनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर चल रहे हैं. छुट्टियों का लुत्फ उठाने के लिए धौनी ने इन दिनों रांची को चुना है. जहां वो अपने फार्महाउस में फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं.

शुक्रवार को धोनी ने सुधीर गौतम को अपने फार्म हाउस पर शानदार लंच दिया. इस दौरान सुधीर ने धोनीे की फैमिली के साथ बैठकर लंच किया. लंच के दौरान डाइनिंग टेबल पर साक्षी, धोनी और उनके पिता नजर आए. धोनी के इस लंच की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रही हैं. आपको बता दें कि सुधीर को तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन कहा जाता है. तेंदुलकर के संन्यास लेने के बाद भी सुधीर भारत के हर मैच तेंदुलकर के नाम की जर्सी नंबर 10 के साथ देखने जाते हैं.

बता दें 27 मई को आईपीएल फाइनल में धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा किया था. चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा किया है. 28 मई को धोनी पूरी टीम के साथ चेन्नई गए और फिर 29 मई को रांची वापस पहुंचे.

 

सुधीर ने धोनी के परिवार के साथ उनके फार्महाउस पर लंच करते हुए तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्‍होंने इस फोटो को ‘स्‍पेशल डे’ कैप्‍शन दिया है. उन्‍होंने लिखा है, ‘सुपर लंच विद सुपर फैमिली.’ सुधीर ने यह बताने की कोशिश की है कि उनका धोनी की फैमिली के साथ कितना अच्‍छा समय गुजरा. उन्‍होंने धोनी और उनकी पत्‍नी का शुक्रिया अदा किया है. धोनी की पत्नी साक्षी ने ने इस डिनर पार्टी की तस्वीरें अपने ट्विटर पेज पर साझा की हैं.

ये भी पढ़ें- अनाज और दूध-सब्जी के लिए 10 दिन तक शहरों को तरसाएंगे किसान, मोदी राज से हैं परेशान

First published: 2 June 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी