Home » क्रिकेट » MS Dhoni is a Legendary player said Yograj Singh
 

धोनी को पानी पी-पी कर कोसने वाले युवराज सिंह के पिता ने मारी पलटी, बोले- धोनी है महान खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 21:16 IST

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का दिल शायद धोनी के बदल गया है. कभी धोनी को पानी पी-पी कर कोसने वाले योगराज सिंह ने धोनी की तारीफें में कसीदे गढ़ेे है. विश्व कप के 12वें संस्करण के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को मिली हार के लिए धोनी को दोषी बताने वाले योगराज सिंह ने उनके बारे में कहा है कि वो धोनी के फैंन है.

धोनी पर दिए अपने ताजा बयान में योगराज सिंह ने कहा,'धोनी काफी वक्त से देश की सेवा कर रहे हैं वो एक महान खिलाड़ी हैं और मैं उनका फैन हूं. उन्होंने जिस तरह से देश के लिए खेला है, जिस तरह से कप्तानी की है और जिस तरह के फैसले टीम के हित में लिए हैं वो काबिले तारीफ है.'

विश्व कप के सेमीफआइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया को मिली इस हार के बाद योगराज ने कहा था कि जब धोनी बल्लेबाजी करने आए थे तब वो क्या कर रहे थे. क्या उन्हें यह सिखाना पड़ेगा कि ऐसाी परिस्थिति में किस तरह से बल्लेबाजी की जाती है.

योगराज सिंह यही नहीं रूके थे उन्होंने धोनी के लिए आगे कहा था कि धोनी ने पहले हार्दिक पांड्या को बताया कि कैसे शॉट खेलना है जिसके बाद वो आउट हो गए थे, वहीं जडेजा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था.

बता दें, योगराज सिंह का बयान ऐसे समय आया है जब धोनी टीम इंडिया के साथ 3 अगस्त से शुरू हो रही वेस्टइंडीज सीरिज पर नहीं जा रहे है. धोनी इस दौरान जम्मू कश्मीर में सेना की कठिन ट्रेनिंग लेंगे.

धोनी की करीबी दोस्त जाना चाहती है पाकिस्तान, इमरान खान से मांगा वीजा

विराट कोहली के बाद अब अनुष्का को इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने किया अनफॉलो!

First published: 25 July 2019, 21:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी