Home » क्रिकेट » MS Dhoni is not retiring, it is all rubbish, says Team India head Coach Ravi Shastri after Dhoni took ball to Umpire
 

एमएस धोनी के संन्यास को लेकर कोच रवि शास्त्री ने किया बड़ा खुलासा, दिया हैरान करने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 10:50 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की संन्यास की अटकलें तब तेज हो गईं जब धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सिरीज हारने के बाद मैच की आखिरी बॉल मांग ली. धोनी की बॉल लेते हुए की तस्वारें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए उन्होंने संन्यास के संकेत दे दिए हैं.

आपको बता दें, इससे पहले धोनी ने जब साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था तो उससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैच से स्टंप ले गए थे. ये मैच दोनों देशों के बीच ड्रॉ खेला गया था. इसके ठीक बाद धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

इस बीच जब इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी निर्णायक मैच के बाद देखा गया कि धोनी अंपायर से बॉल लेकर चले गए क्योंकि इस मैच को टीम इंडिया 8 विकेट से हार गई थी. इसके बाद कहा गया कि धोनी ने संन्यास के संकेत दिए हैं लेकिन अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने एक बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ेंः रोहित शर्मा ने टेस्ट टीम में जगह न मिलने पर कही ये बात, इंग्लैंड दौरे पर ठोके हैं 2 शतक

रवि शास्त्री ने बुधवार को इस तरह के कयासों को नकार दिया है. शास्त्री ने कहा, "एमएस धोनी ने अंपयार से गेंद टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भारत अरुण को दिखाने के लिए ली. धोनी जानना चाहते थे कि किस तरह की कंडीशन रही होगी टीम को विकेट नहीं मिले और इसमें क्या बदलाव किए जा सकते थे."

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया का इंग्लैड में वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ सकते हैं 7 गेंदबाज, ये आंकड़े हैं सबूत

धोनी की धीमी बल्लेबाजी ने उनके संन्यास की संकेत को और पुख्ता कर दिया था लेकिन रवि शास्त्री ने इस तरह की खबरों को अफवाह बताते हुए कहा, "यह सब बकवास है. एमएस कहीं नहीं जा रहा." बता दें कि धोनी ने वनडे में दो मैचों में बल्लेबाजी लेकिन कोई बड़ी पारी क्या एक छक्का तक नहीं लगा पाए.

First published: 19 July 2018, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी