Home » क्रिकेट » Ms Dhoni leg spin bowling during net practice before 5th odi against South Africa, ms dhoni leg spin bowling video viral
 

VIDEO: धोनी ने संभाला गेंदबाजी का मोर्चा, लेग स्पिन कर बल्लेबाजों को चौंकाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2018, 11:18 IST

आपने एमएस धोनी को बल्लेबाजी करते समय हेलीकॉप्टर शॉट मारते देखा होगा, विकेटों के बीच तेज दौड़ लगाते देखा होगा, विकेट के पीछे शानदार कीपरिंग करते भी देखा होगा. लेकिन आपने अपने चहेते प्लेयर एमएस धोनी को स्पिन बॉलिंग करते शायद ही देखा है. तो देर न करते हुए आज आप देख लेंंगे कि धोनी गेंदबाजी भी करते हैं और वो भी लेग स्पिन. 

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एमएस धोनी स्पिन गेंदबाजी कर रहे हैं. स्पिन आमतौर पर साधारण गेंदबाजी होती है लेकिन जब कोई लेग स्पिन करता है तो बहुत कठिनाई होती है और सामने वाले खिलाड़ी को खेलने में परेशानी भी होती है. ऐया ही कुछ धोनी को करते देखा गया. जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

 

File Photo

बता दें कि पांचवें वनडे से पहले एमएस धोनी ने नेट प्रेक्टिस की इस दौरान वह लेग स्पिन बॉलिंग करते नजर आए. बता दें कि पांचवां वनडे सेंट जॉर्ज पार्क में आज खेला जाना है. पिच क्यूरेटर्स की मानें तो ये पिच स्पिनर्स को काफी मदद करती है. लिहाजा एमएस ने पहले बल्लेबाजी की और फिर बल्लेबाजों को ऑफ स्पिन और लेग स्पिन कर प्रैक्टिस कराई.

 

धोनी के इस वीडियो को बीसीसीआई के ऑफिशियल ट्विटर पर पोस्ट किया गया है और लिखा है- 'अक्षर पटेल और एमएस धोनी टीम इंडिया को लेग स्पिन की प्रैक्टिस कराते हुए.'

ये भी पढ़ेंः IND Vs SA: सिरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को रचना होगा ये नया इतिहास

आपको जानकर हैरानी होगी कि विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के नाम एक विकेट भी दर्ज है, जो उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2009 में खेले गए वनडे मैच में लिया था. धोनी ने ट्रेविस डोवलिन को चलता किया था. 

देखें वीडियो

First published: 13 February 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी