Home » क्रिकेट » MS Dhoni Manager hints About Dhoni's Retirement News
 

धोनी के संन्यास की खबरों पर उनके मैनेजर ने दी बड़ी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 9:21 IST

जब से विश्व कप में भारतीय टीम का सफर खत्म हुआ है तभी से धोनी के संन्यास की खबरें चल रही है. वहीं अब धोनी के मैनेजर ने साल 2011 में भारत को विश्व विजेता बनाने वाली टीम के कप्तान के बारे में कहा है कि अभी उनकी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है.

धोनी के मैनेजर अरूण पांडे ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा,'उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं.'

धोनी के मैनेजर का बयान ऐसे समय में आया है जब वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होना है. रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन होना है और उसके बाद ही यह ही साफ हो पाएगा कि चयन समिति क्या धोनी पर विश्वास जताते ही.

कई दिग्गज क्रिकेटरों की मानें तो साल 2020 में होने वाले टी20 विश्व कप और और साल 2023 में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए टीम मैनेजमेंट को अभी से ध्यान देना चाहिए. ऐसे में भविष्य को ध्यान में रखते हुए टीम मैनेजमेंट की पहली पंसद धोनी होगें, यह कहना कठिन है.

धोनी की कप्तान में भारतीय टीम साल 2007 में चैंपियन बनी थी. वहीं साल 2011 में टीम ने दूसरी बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था. लेकिन विश्व कप के 12वें संस्करण में कई लोगों ने धोनी की बल्लेबाजी की आलोचना की थी.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या

First published: 20 July 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी