Home » क्रिकेट » MS Dhoni no more a world-beater, tone down expectations from him as a batsman: Sanjay Manjrekar
 

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर संजय मांजरेकर ने फिर उगला जहर, कह डाली ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 9:05 IST

एशिया कप में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था. इस दौरान वो ज्यादा समय बल्ले से जूझते हुए नज़र आए थे. अपने इस ख़राब प्रदर्शन की वजह से धोनी अपने आलोचकों के निशाने पर हैं. इसके अलावा अब दिग्गज बल्लेबाज़ संजय मांजरेकर ने भी धोनी को लेकर सवाल उठा दिए हैं. उनका मानना है कि धोनी अब पहले जैसे बल्लेबाज़ नहीं रहें.

धोनी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस समय धोनी वर्ल्ड क्लास बैट्समैन नहीं रहें हैं. उन्हें एशिया कप में फाइनल में भी निचलेक्रम में बल्लेबाज़ी करनी चाहिए थी. उन्हें केदार से ऊपर भेजना गलत था. केदार इस समय अच्छी फॉर्म में है और वो अच्छा कर सकते हैं. एक बल्लेबाज़ के रूप में अब धोनी से उम्मीदें रखना गलत है.

धोनी को लेकर आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि धोनी अच्छे विकेटकीपर है और स्टंप के पीछे उनका कोई भी तोड़ नहीं है. विराट कोहली को भी उनकी जरूरत है. वर्ल्ड कप के पास आने की वजह से कोहली पर काफी ज्यादा दबाव है,ऐसे में कोहली उनकी मदद ले सकते है. लेकिन इस समय धोनी की बल्लेबाज़ी टीम के लिए समस्या बनी हुई है. अगर भारत धोनी के विकल्प की तलाश कर रहा है तो उसे अब इस ओर ध्यान देना शुरू कर देना चाहिए.

First published: 1 October 2018, 9:05 IST
 
अगली कहानी