Home » क्रिकेट » MS Dhoni Play Cricket in Leh with Local boys
 

धोनी ने लेह में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 16:13 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी इन दिनों लद्दाख में सेना के साथ है. हालांकि धोनी की सेना के साथ रहने की अवधि 15 अगस्त को ही समाप्त हो गई थी लेकिन वो कुछ दिन वहीं रूके और उसके बाद  वो वापस आ चुके है. चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की एक फोटो शेयर की है जिसमें धोनी बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने जो फोटो शेयर की है उसमें धोनी अपनी युनिफार्म में ही नजर आ रहे है. खबरों की माने तो यह तस्वीर लेह की है, जहां धोनी बास्केटबॉल कोर्ट पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे है. चेन्नई ने इस फोटो का कैप्शन दिया है,'अलग मैदान, अलग खेल, लेह.' फोटो में धोनी शार्ट मारते हुए नजर आ रहे है.


 

खबरों के मुताबिक धोनी ने लेह में अपनी एक क्रिकेट अकादमी खोलने का वादा किया है. धोनी की इससे पहले और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. एक तस्वीर में धोनी बूट पालिश करते नजर आए थे और दूसरी तस्वीर में धोनी सेना के जवानों के साथ वॉलीबॉल खलते नजर आए.

बता दें, विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही धोनी की संन्यास की खबरें ने जोर पकड़ी थी जिसे धोनी ने खारिज कर दिया था. धोनी ने वेस्टइंडीद दौरे के लिए टीम का चयन होने से पहले ही बीसीसीआई को सूचित कर दिया था कि वो सेना का ट्रेनिंग लेना चाहते हैं इसलिए वो टीम के साथ नहीं आ पाएंगे.

ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन की चुकानी पड़ सकती हैं कीमत, यें बल्लेबाज ले सकता है जगह

First published: 18 August 2019, 16:13 IST
 
अगली कहानी