Home » क्रिकेट » ms dhoni plays football with actor ishaan khatter after odi and t20 series against england
 

क्रिकेट छोड़ धोनी ने 'धड़क' स्टार ईशान खट्टर के साथ खेला फुटबॉल मैच, देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 17:42 IST
(Twitter: @i_mMSDhoni)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की T20 सिरीज औक तीन मैचों की वनडे सिरीज खेली. इंग्‍लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सिरीज में धोनी ने अपने वनडे इंटरनेशनल में 10 हजार रन पूरे किए और यह उपलब्धि हासिल करने वाले वे देश के चौथे और दुनिया के 12वें बल्‍लेबाज हैं. धोनी ने यह उपलब्धि इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान प्राप्त की.

इसके बाद धोनी टेस्ट से पहले ही मुंबई वापिस आ गए और अपने फ्री समय में वह अपने परिवार के साथ हैं. इस फ्री समय धोनी क्रिकेट छोड़ फुटबॉल खेलते नजर आए हैं. बता दें धोनी क्रिकटे से पहले गोलकीपर की हैसियत से फुटबॉल खेला करते थे. धोनी को आज भी क्रिकेट के व्‍यस्‍त शेड्यूल से जब भी मौका मिलता है तो वह फुटबॉल खेलने पहुंच जाते हैं.

 

धोनी ने इस फ्री समय में बॉलीवुड एक्‍टर और धड़क फिल्‍म के स्‍टार ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेला. इस दौरान धोनी ईशान को कुछ टिप्‍स भी दिए. बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने हाल ही में अपने बॉलीवुड करियर का डेब्यू फिल्म धड़क से किया है और इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी ने भी अपने बॉलीवुड करियर का डेब्यू किया है और यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का रीमैक है.

ये भी पढे़ं: इंग्लैंड: इतने रन बनाकर ऑल आउट हुई टीम इंडिया, 1 छक्का लगाने में छूटे 11 बल्लेबाजों के पसीने

First published: 26 July 2018, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी