Home » क्रिकेट » Ms Dhoni Reached Visakhapatnam Stadium before India vs West Indies 2nd ODI, BCCI Writes The KING is here
 

विशाखापट्टनम वनडे से पहले BCCI ने धोनी के लिए कहा-बादशाह यहां है, इस मैदान पर खेली हैं तूफानी पारियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 October 2018, 12:12 IST

आज विशाखापट्टनम के मैदान पर भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से पहले महेन्द्र सिंह धोनी ने एसीए-वीडीसीए स्टेडियम की पिच का मुआयना करने पहुंचे, धोनी ने इस मैदान से ही 13 साल पहले पाकिस्तान के खिलाफ 148 रन की शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया में जगह मजबूत की थी. धोनी ने इस मैदान और शहर को लेकर अपनी पुरानी यादों को ताजा किया और मैदानकर्मियों से भी बात की.

धोनी ने इस मैदान 2005 में पाकिस्तान के खिलाफ 148 रन की तूफानी पारी खेली और फिर अपने करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा था. इस मैदान पर धोनी ने कुल चार पारियां खेली हैं. जिसमें उन्होंने 80 के बेमिसाल औसत और 100 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 250 रन बनाए हैं.

मैदान पर जब धोनी मुआयना लेने गए तो बीसीसीआई ने धोनी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते लिखा, ‘‘बादशाह यहां है. यह वही मैदान और शहर है जिससे उन्हें खास लगाव है. यहां से बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है. कल भी कुछ यादगार करो.’’ बता दें कि धोनी पिछले कई मैचों से वनडे फॉर्मेट में फ्लॉप चल रहे हैं और वह इस मैदान से शानदार वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ नहीं होंगे वर्ल्डकप में टीम का हिस्सा! इस वजह से चयनकर्ता ले सकते हैं चौंकाने वाला फैसला

First published: 24 October 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी