Home » क्रिकेट » MS Dhoni's Witty Answer To AB de Villiers' Question On His Retirement.Watch video.
 

VIDEO: संन्यास के सवाल पर धोनी ने डिविलियर्स को दिया दिलचस्प जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2017, 15:45 IST

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास के बारे में लगातार बातें होती रहती है. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास के बारे में दिलचस्प बताई. 

एबी डीविलियर्स ने बताया कि उन्होंने धोनी से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच साल 2015 वर्ल्ड कप के मैच के बाद उनके सन्यास को लेकर सवाल किया. इसका धोनी ने उन्हें शानदार जवाब दिया. इस मैच में भारत ने अफ्रीका को 130 रनों से बुरी तरह परास्त किया था. 

डीविलियर्स ने कहा, धोनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान उनके पास ही खड़े थे, मैंने उनसे पूछा कि आप और कितने दिन तक खेलने वाले हो, जिसके जवाब में धोनी ने कहा था- मैं हर पल खेलना पसंद करता हूं. धोनी के इस जवाब से डिविलियर्स बहुत प्रभावित हुए.

उन्होंने कहा कि धोनी के इस जवाब को सुनने के बाद मेरे मन में उनके लिए सम्मान और बढ़ गया. धोनी की तारीफ करते हुए डीविलियर्स ने कहा कि, तभी मुझे एहसास हुआ कि वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी उपलब्धियों के लिए मेरे दिल में हमेशा सम्मान रहेगा.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से 2015 में संन्यास ले लिया था और 2017 की शुरुआत में वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ दी थी. 

First published: 12 September 2017, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी