Home » क्रिकेट » MS Dhoni Says Virat Kohli is taking the team forward too because of his performance
 

टेस्ट मैच में कोहली की कप्तानी को लेकर धोनी ने कहा, इस तरह के प्रदर्शन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 17:05 IST
(File Photo)

भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही पांच मैचों की टेस्ट सिरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दोनों इनिंग्स में कुल 200 रन बनाए.

कोहली के प्रदर्शन ने उन्हें वनडे के बाद अब टेस्ट मैच की आईसीसी रैंकिंग में भी पहले नंबर पर पहुंचा दिया है. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी ने कोहली के प्रदर्शन को लेकर एक बयान दिया है.

मुंबई में एक प्रेस कॉंफ्रेंस धोनी ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, " वो सर्वश्रेष्ठ हैं और आप सभी जानते हैं कि वो उस मकाम तक पहुंच गए हैं जहां से वो दिग्गज बनने से बहुत दूर नहीं हैं. मैं उनके लिए बहुत ज्यादा खुश हूं. पिछले कुछ सालों में जिस तरह से वो विश्व के हर कोने में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं वो बेहद ही शानदार हैं."

धोनी ने कोहली की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा, "अपने इस तरह के प्रदर्शन की वजह से ही वो टीम को भी आगे ले जा रहे हैं, जैसा कि आप एक लीडर से चाहते हैं, इसलिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगा और कहूंगा कि उन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है." बता दें कि धोनी ने साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद विराट को टेस्ट का कप्तान बनाया गया. इस समय कोहली टीम इंडिया की तरफ से तीनों फॉर्मेट (वनडे, टेस्ट, T20) की कप्तानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर के साथ क्या कर रही है ये महिला क्रिकेटर, इस स्टार प्लेयर ने विराट को भी किया था प्रपोज!

First published: 7 August 2018, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी