Home » क्रिकेट » MS Dhoni share a video in Instagram, write gets nostalgic under Ranchi waterfall after 10 years
 

एमएस धोनी ने Instagram में वीडियो शेयर कर लिखा- फ्री में 10 साल बाद बचपन की यादें ताज़ा हो गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 15:57 IST
(File photo)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो रांची में झरने के नीचे खड़े हैं. महेंद्र सिंह धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. रविवार को शेयर किए गए वीडियो में एमएस धोनी ने जबरदस्त कैप्शन लिखा है.  

धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, " रांची के आसपास लगभग तीन झरने हैं. हम यहां जाकर ये पहले कभी भी कर लिया करते थे लेकिन अब ये एसा कुछ करीब 10 साल बाद हो रहा है. ये दस साल पुरानी अच्छी यादों में वापस ले जा रहा है. मुफ्त में हेड मसाज." गौरतलब है कि धोनी आजकल अपनी फैमिली के साथ समय बीता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-टेस्ट मैच में कोहली की कप्तानी को लेकर धोनी ने कहा, इस तरह के प्रदर्शन...

एमएस धोनी अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं. धोनी के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 14 लाख लोगों ने देख लिया है. गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सिरीज खेल रही है. क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स टेस्ट में हालत खराब है. बारिश से बाधित मैच में टीम इंडिया पर हार का संकट मंडरा रहा है. इससे पहले एजबेस्टन में टीम इंडिया को पहले टेस्ट में 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- धोनी ने हाथ में उठाई तलवार और बन गए 'बाहुबली', देखें वीडियो

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2015 में क्रिकेट में संन्यांस ले लिया था. वो इसके बाद टीम इंडिया के वनडे और T20 टीम के नियनमित सदस्य हैं. विराट को इसका फायदा भी कप्तानी के समय मिलता है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सिरीज से पहले उन्होंने यहां वनडे और T20 सिरीज खेली. टेस्ट टीम से उनके जाने के बाद विराट को कप्तानी मिली है. लेकिन समय-समय पर उनके नेतृत्व पर सवाल उठते रहते हैं.

37 साल के धोनी के टीम में रहते हुए पिछले महीने टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 2-1 से T20 सिरीज से मात दी थी. वहीं वनडे में टीम इंडिया को इंग्लैंड से 2-1 से मात मिली थी. साल 2014 में जब धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने इंग्लैंड का दौरा किया था तब भारत को टेस्ट मैचों की सिरीज में 3-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- एमएस धोनी कल मैदान में कुछ देर के लिए आए और खुद को महान बना गए

First published: 12 August 2018, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी