Home » क्रिकेट » MS Dhoni Share tiger Photo on Valentine Day
 

जब धोनी को देख घूरने लगा बाघ, माही ने बताया आगे क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2020, 13:23 IST

भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने शुक्रवार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बाघ (Tiger) की फोटो शेयर की है. धोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व (Kanha National Park Madhya Pradesh) में यह बाघ देखा था. धोनी इससे पहले भी कई बार कई फोटो पोस्ट की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. धोनी की बाघ की यह फोटो की खूब वायरल हुई है. धोनी ने इस पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है.

बता दें, धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ बीते महीने ही कान्हा नेशनल पार्क घूमने गए थे. धोनी ने उस समय यह फोटो खींची थी. धोनी ने इस फोटो का शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,'जब आप किसी टाइगर को देखते हैं जो आपको घूर रहा हो और वो आपको फोटो क्लिक करने के लिए पर्याप्त समय भी दे तो यह पल शानदार होंगे.'

बता दें, विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से ही धोनी टीम इंडिया के दूर है. इस दौरान लगातार रह रहकर धोनी के संन्यास की बात होती रहती है. कोई ना कोई दिग्गज खिलाड़ी धोनी के संन्यास को लेकर बात कहता रहता है. वहीं टीम इंडिया के सेलेक्टरों ने साफ तौर पर इस बात के संकेत दे दिए हैं कि धोनी अगर आईपीएल में रन बनाते हैं तो ही उन्हें टीम इंडिया में वापस जगह मिल पाएगी. बीते दिनों ही बीसीसीआई ने भी पूर्व कप्तान को एक जोर का झटका दिया था और उनका नाम सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया गया था.

ऐसे में धोनी के फैंस को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार है. आईपीएल में धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आने वाले है. धोनी अगर इस आईपीएल में अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो टी 20 विश्व कप वाली टीम इंडिया में उनकी वापसी संभव है.

दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने फैंस से की अपील, स्मिथ और वार्नर का करें सम्मान नहीं तो.. 

First published: 15 February 2020, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी