Home » क्रिकेट » MS dhoni shared a video on twitter, dhoni says Shooting gun is much more fun than shooting ads
 

धोनी ने बल्ला छोड़ हाथ में थामी गन, 40 सेकेंड में दनादन किए 15 राउंड फायर, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 11:34 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है. धोनी इस वीडियो में निशानेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और वह लगातार फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

धोनी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि "एड शूटिंग से ज्यादा मजा शूटिंग करने में आता है". बता दें कि 40 सेकेंड के इस वीडियो में धोनी ने 15 फायर किए हैं और इनमें से कुछ फायर निशाने पर जाकर भी लगे हैं. वहीं शूटिंग के बाद धोनी अपनी गन को रखते हुए भी नजर आ रहे हैं.

धोनी कई विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं लेकिन इस बार उनका एक नया अवतार देखने को मिला है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी के कुछ निशाने सही लगे तो वहीं कुछ चूक गए, 36 वर्षीय धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं जिस टीम ने दो साल बाद शानदार अंदाज में वापसी की है. महेंद्र सिंह धोनी को हाल में ही पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था.

बता दें शूटिंग के अलावा धोनी फुटबॉल जैसे गेम्स भी अक्सर खेलते हुए दिखाई देते हैं. धोनी को अक्सर ऐसे साहसिक कारनामे करते देखा जाता है. घुड़सवारी से लेकर धोनी के बाइक प्रेम के बारे में हर कोई जानता ही है. भले ही धोनी ने कप्तानी छोड़ दी है लेकिन वह अपने कामों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं.

First published: 15 April 2018, 11:35 IST
 
अगली कहानी