Home » क्रिकेट » MS Dhoni - The Untold Story film sequel to be produce Sushant Singh Rajput yet again as dhoni
 

धोनी के फैंस के लिए बड़ी खबर, फिर गूंजेगा शोर- माही मार रहा है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 12:32 IST

टीम इंडिया को क्रिकेट की नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने में टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का खासा योगदान है. एमएस धोनी ने टीम इंडिया को दो बार वर्ल्ड चैंपियन और एक बार चैंपियंस का चैंपियन बनाया है. साल 2007(T20) और साल 2011 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने वाले एमएस धोनी की बायोपिक भी बन चुकी है.

यही कारण था कि साल 2016 में एमएस धोनी की जब बायोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तो फिल्म ने कमाल कर दिखाया और धमाकेदार कलेक्शन भी किया. बता दें कि इस फिल्म में एमएस धोनी का किरदार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था.

लेकिन अब जो धोनी के फैन्स के लिए खबर आई है वो उनके लिए खुशखबरी की तरह है. दरअसल, मिड डे की खबर के मुताबिक एमएस धोनी की बायोपिक का अब सीक्वल बनने जा रहा है. इस खबर के मुताबिक इस बायोपिक फिल्म के अगले हिस्से में धोनी के कप्तानी में टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी.

बताया जा रहा है कि एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी के सीक्वल में धोनी के क्रिकेटिंग करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिखलाया जाएगा. इस खबर में ये भी बताया गया है कि फिल्म के सीक्वल इसी साल आईपीएल में धोनी के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने की कहानी भी दिखाई जानी है.

इतना ही नहीं, साल 2015 में हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल और उससे पहले साल 2013 में चैपियंस ट्रॉफी जीतने तक के सफर को दिखया जाएगा. धोनी के रूप में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अगले पार्ट में फिट बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः धोनी ने T20 में बनाया नया वर्ल्ड रिकार्ड, विकेट के पीछे ये कारनामा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

खबरों की मानों तो सुशांत पहले की तरह एक बार फिर से धोनी के जैसे दिखने के लिए बैटिंग पर फोकस कर रहे हैं. इस वजह से माना जा रहा है कि मैदान के बाद फिर से थियेटर्स में ये सुनने को मिलेगा कि माही मार रहा है...यह खबर सुनने के बाद से ही धोनी के फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

गौरतलब है कि साल 2016 में आई फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को फेमस डायरेक्टर नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था. कमाई के मामले में भी एमएस धोनी की बायोपिक बॉलीवुड की 5वीं हाइएस्ट ग्रॉस बॉक्स ऑफिस फिल्म साबित हुई थी.

ये भी पढ़ेंः कुलदीप यादव ने एक ही मैच में बनाए दो वर्ल्ड रिकार्ड, धोनी ने ऐसे किया सहयोग

इस फिल्म में एमएस धोनी के किरदार में जहां सुशांत सिंह राजपूत थे तो उनके अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी उनकी गर्लफ्रेंड के रूप में थी. इनके अलावा इस फिल्म में किराया आडवानी और अनुपम खेर को भी अहम किरदारों में देखा गया था.

देखें पुरानी फिल्म का ट्रेलर-

First published: 4 July 2018, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी