Home » क्रिकेट » Ms Dhoni wife Sakshi Dhoni trolled on instagram for her dress
 

कपड़ों को लेकर ट्रोल हुईं साक्षी, धोनी के बारे में लोगों ने कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 15:44 IST
(Sakshi Instagram )

सोशल मीडिया पर जब कोई सेलिब्रिटी तस्वीर डालता है तो उस तस्वीर पर कुछ लोग कई तरह के कमेंट करते हैं. इस तरह की कमेंट किसी और पर नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी पर आए हैं. बता दें कि धोनी के साथ साक्षी पूर्व भारतीय केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी की शादी में गईं और इस समारोह की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाल दी. तस्वीर डालते हुए लोगों ने साक्षी को ट्रोल करना शुरु कर दिया, ट्रोलर ने यहां तक कह डाला कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं.

साक्षी इस समारोह में लहंगे में खूबसूरत लग रहीं थीं, लेकिन लोगों ने फिर भी उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. कुछ लोगों ने कहा कि धोनी को उन्हें इस तरह के कपडे नहीं पहनने चाहिए और उन्हें धोनी की इज्जत का ख्याल रखना चाहिए. इसके आगे कुछ ने तो यहां तक लिख दिया कि अन्य महिलाएं जो चाहें वो पहन सकती हैं लेकिन साक्षी को इस तरह के कपडे नहीं पहनने चाहिए.

वहीं, कुछ ने उनका साथ भी दिया और कहा जो लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं, वे पागल कुत्ते हैं. एक स्टार पत्नी के रूप में सदाबहार धोनी आप कमाल कर रहे हैं. ये ड्रेस गंदी नहीं है... लोगों की सोच गंदी है. इसके आगे उन पर कई तरह के कमेंट आए और लिखा माही भाई का नाम खराब कर रही हों. साक्षी मैम, कृपया इस तरह की तस्वीर मत डालो.

like whaaattt !!

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

First published: 31 July 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी