Home » क्रिकेट » MS Dhoni will not play Vijay Hazare Trophy quarter-final match for jharkhand team
 

धोनी हुए BCCI के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच, फैंस को तगड़ा झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 13:11 IST

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के बयान के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने झारखंड के लिए विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टरफाइनल में खेलने से इनकार कर दिया है. बता दें कि पहले एमएसके प्रसाद ने कहा था कि धोनी झारखंड की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में नॉक आउट मुकाबलों में खेल सकते हैं. लेकिन अब धोनी ने महाराष्ट्र और झारखंड के क्वार्टरफाइनल मैच में खेलने मना कर दिया है.

इस संबंध में झारखंड के मुख्य कोच राजीव कुमार ने कहा, "धोनी को लगता है कि इस चरण में टीम से जुड़ना उचित नहीं होगा, क्योंकि टीम ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है और उनकी अनुपस्थिति में क्वार्टरफाइनल तक जगह बनाई है. वह टीम का संतुलन नहीं बिगाड़ना चाहते."

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, "मैं जानना चाहूंगा कि एमएसके प्रसाद कैसे धोनी से संपर्क करते हैं." झारखंड की टीम ने 9 में से सात मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की है. राजीव कुमार ने बेंगलुरु में पत्रकारों को बताया कि धोनी ने क्वार्टरफाइनल में नहीं खेलने का फैसला किया जबकि मुख्य चयनकर्ता ने इससे पहले उनके इसमें हिस्सा लेने की घोषणा की थी. इस साल धोनी ने भारत की तरफ से 15 वनडे और 7 T20 मुकाबले ही खेले हैं.

ये भी पढे़ं: सचिन और लारा नहीं ये खिलाड़ी है टेस्ट क्रिकेट का असली बादशाह, अभी भी जमाए हुए है पहले नंबर पर कब्जा

First published: 14 October 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी