Home » क्रिकेट » MS Dhoni Will Slightly Retire from Cricket said Sunil Gavaskar
 

धोनी को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, बोले- वो चुपचाप संन्यास ले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2020, 20:57 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team)को दो बार विश्व विजेता बनाने वाले पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup 219) के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर है. ऐसे में धोनी के फैंस को आईपीएल (IPL 2020) का इंतजार था क्योंकि धोनी के लिए कहा जा रहा था कि अगर आईपीएल में अपने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते है. क्योंकि धोनी को लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और चयनकर्ताओं ने साफ कर दिया था कि वो टीम में तभी अपनी जगह बना पाएंगे जब खुद को साबित कर देंगे.

हालांकि, कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. वहीं जिस तेजी के साथ यह वायरस फैल रहा है उसे देखकर को यह नहीं कहा जा सकता कि आईपीएल 15 अप्रैल के बाद शुरू होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी के लिए टीम इंडिया के दरवाजे बंद हो गए हैं.

धोनी को संन्याल लेंना चाहिए या फिर उन्हें आगे खेलते रहना चाहिए, इस पर विश्व कप के बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने सलाह ही थी. वहीं आईपीएल के 15 अप्रैल तक टलने के बाद एक बार फिर पूर्व क्रिकेटर्स इस पर अपनी राय जाहिर कर रहे है. इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा है कि धोनी चुपचाप क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.

क्रिकट्रैकर की रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा,'मैं महेंद्र सिंह धोनी को टी20 विश्व कप की टीम में देखना चाहता हूं, लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. टीम उनसे आगे बढ़ चुकी है. धोनी उन लोगों में नहीं हैं जो बड़ी घोषणाएं करते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वो चुपचाप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे.' बता दें, धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला अचानक किया था और उन्होंने उसी के साथ साथ टेस्ट क्रिकेट को भी अलविदा कह दिया था.


विराट कोहली ने की अपील जनता कर्फ्यू को बनाए सफल, लोगों ने युजवेंद्र चहल को जमकर किया ट्रोल, जानिए पूरा मामला

First published: 20 March 2020, 14:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी