Home » क्रिकेट » MS Dhoni With Ziva Enjoy Snowfall in Mussoorie See Pics
 

पत्नी साक्षी संग बर्फ साफ करते नजर आए पूर्व कप्तान धोनी- देखें तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 21:32 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम इंडिया के बाहर हैं. धोनी ने अभी संन्यास का ऐलान नहीं किया है. हालांकि टीम इंडिया को दो विश्व कप जीताने वाले इस कप्तान का भविष्य टीम इंडिया में क्या होगा इसको लेकर अभी अनिश्चिता बनी हुई है. दूसरी तरफ टीम इंडिया से दूर धोनी अपने परिवार के संग मस्ती कर रहे है. धोनी अभी अपनी बेटी जीवा पत्नी साक्षी के संग बर्फबारी का जमकर लुफ्त उठा रहे है.

धोनी की पत्नी साक्षी का देहरादून से पुराना नाता है. साक्षी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई उत्तराखंड से ही की है. खबरों की मानें तो बीते दिनों धोनी मसूरी में थे और वो यहां पर मसूरी के 'रॉक विला बाय बाया' होटल में रुके थे.


साक्षी धोनी और जिवा जो सोशल मीडिया पर काफी मशूहर हैं उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है. साक्षी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ बर्फ साफ करती हुई नजर आ रही हैं.रिपोर्ट के मुताबिक चार दिन मसूरी में बीताने के बाद धोनी अपने होमटाउन वापस लौट चुके है. जब स्थानियों लोगों और सैलानी को पता चला कि धोनी मसूरी में हैं तो इस दौरान लालटिब्बा, सिस्टर बाजार में काफी भीड़ जुटी रही. धोनी के प्रशंसकों को हालांकि निराशा हाथ लगीं क्योंकि कोई भी धोनी से मिलने में सफल नहीं हो पाया.

गौरतलब हो, विश्व कप के बाद से ही धोनी के संन्यास की चर्चा है. कोई ना कोई क्रिकेटर धोनी के संन्यास को लेकर अपनी राय रखता रहा है. वहीं टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने साफ किया है कि धोनी टीम में तभी वापसी कर पाएंगे जब वो अपने आप को साबित कर देंगे. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि अगर धोनी आईपीएल में रन बनाते हैं तो जरूर उन्हें टीम इंडिया में इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुना जाएगा.

प्रसिद्ध कृष्णा को विराट कोहली ने बताया 'सरप्राइज पैकेज', जानिए उनके बारे में सब कुछ

First published: 8 January 2020, 21:32 IST
 
अगली कहानी