Home » क्रिकेट » MSK prasad Reply on Farokh Engineer alligation
 

भारतीय टीम के मुख्य सेलेक्टर ने फारूख इंजीनियर को बताया घटिया बाते करने वाला आदमी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2019, 17:10 IST

जब से भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर ने टीम इंडिया के चयनकर्ताओं पर आरोप लगया है कि विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय पिताले देखा है, तभी से इस मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है. अनुष्का शर्मा ने एक ट्विट कर इन सभी आरोपों का खंड़न किया है और फारूख इंजीनियर को करारा हमला बोला था. वहीं अब भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी फारूख इंजीनियर पर हमला बोला है.

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा,'मुझे उस व्यक्ति के लिये दुख होता है जो घटिया बातों में उलझकर परपीड़ा सुख लेता है, जिससे वह झूठे और तुच्छ आरोपों के माध्यम से भारतीय कप्तान की पत्नी और चयनकर्ताओं का अपमान और अनादर कर रहा है.' उन्होंने आगे कहा, '82 साल के व्यक्ति को परिपक्वता दिखानी चाहिए और भारतीय क्रिकेट के अपने दौर से आज तक हुई प्रगति का लुत्फ उठाना चाहिए.'

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब टीम इंडिया के चयनकर्ताओं पर आरोप लगे है लेकिन हर बार चयनकर्ताओं ने अपनी आलोचनाओं का जवाब दिया है. लेकिन इससे पहले कभी ऐसा नहीं देखा गया कि जब एमएसके प्रसाद ने इतने मुखर तौर पर किसी के आरोपों का जवाब दिया है.

एमएसके प्रसाद से पहले गुरूवार शाम को विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी फारूख इंजीनियर के आरोपो का खड़न किया था. अनुष्का शर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपो को बकवास बताया था जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर ने उनसे माफी मांगी थी.

PCB को उम्मीद पाकिस्तान में मिली सुरक्षा से खुश हैं श्रीलंकाई खिलाड़ी! दिसंबर में कर सकतें हैं पाकिस्तान का दौरा

First published: 1 November 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी