Home » क्रिकेट » MSK Prasad says ajinkya rahane is still in our world cup, could go as third opener
 

वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हुए केएल राहुल, एमएसके प्रसाद ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का तीसरा सलामी बल्लेबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 9:09 IST

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहें है. लिमिटेड ओवर की टीम से बाहर होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि शायद रहाणे इस बार वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा न हो पाएंगे. लेकिन अब मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने साफ किया है कि वो अभी भी टीम का हिस्सा बन सकते है. उनका मानना है कि रहाणे वर्ल्ड कप में तीसरे सलामी बल्लेबाज़ के रूप में जा सकते है.

रहाणे को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहें है. वो घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहें हैं. अगर आप उनकी पिछली 11 पारियों को देखेंगे तो पाएंगे कि वो समय शानदार फॉर्म में है. उन्होंने इस दौरान 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने दो शतकीय और तीन अर्धशतकीय पारी भी खेली है, ऐसे में साफ़ है कि वो विश्व कप में तीसरे ओपनर के विकल्प बन सकते हैं.

गौरतलब है कि रहाणे को आखिरी बार लिमिटेड ओवर टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शामिल किया गया था. जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया था, जिसके बाद वो लिमिटेड ओवर टीम से बाहर है. हालांकि इस दौरान उनका इंडिया ए के लिए प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. जिसके बाद से उनकी वापसी की उम्मीद बढ़ गई है.

इसके अलावा टीम मैनजमेंट इससे पहले केएल राहुल को तीसरे सलामी बल्लेबाज़ के रूप में देख रहा था लेकिन उनके आउट ऑफ़ फॉर्म होने के बाद टीम मैनजमेंट इस समय तीसरे सलामी बल्लेबाज़ की तलाश कर रहा है.

First published: 12 February 2019, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी