Home » क्रिकेट » msk prasad says dhoni will play a important role in world cup 2019
 

एमएसके प्रसाद ने दिया हैरान करने वाला बयान, कहा-कोहली या रोहित नहीं ये खिलाड़ी दिलाएगा वर्ल्ड कप

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 8:09 IST

वर्ल्ड कप शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में टीम इंडिया ने अभी से वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी कड़ी में अब टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी को टीम का अहम हिस्सा बताया है. उनका मानना है कि धोनी वर्ल्ड कप में टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे.

धोनी की फॉर्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धोनी ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाज़ी की है,वो शानदार है. उनके खेल से साफ़ हो गया है कि वो लगातार अपने स्वाभाविक खेल पर ही ध्यान दे रहें है. ये वो धोनी है, जिसे पूरी दुनिया जानती है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम खुश है कि वो लगातार खुल कर बल्लेबाज़ी कर रहें है. कई बार ऐसा भी होता है कि समय कम होने की वजह से आप रन बना नहीं पाते है. लेकिन वो अब लगातार खेल रहें है, ऐसे में हम उनमे बदलाव देख रहें है.

आईपीएल में धोनी की फॉर्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल खेला जाएगा। ऐसे में धोनी के पास अपनी फॉर्म बरक़रार रखने का मौका है.आईपीएल में धोनी को 14-16 मैच खेलने हैं. ऐसे में उन्हें फॉर्म बरक़रार रखने में मदद मिलेगी. हम उनकी बल्लेबाज़ी से खुश है.

First published: 12 February 2019, 8:09 IST
 
अगली कहानी