Home » क्रिकेट » Mumbai Indian Won IPL 10 Title By 1 Run,After Winning MI Opener Jos Butler Shared His Dance Video On Facebook
 

मुंबई इंडियंस की जीत से उत्साहित बटलर ने मनाया अनोखा जश्न, शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2017, 14:38 IST

पिछले 46 दिनों से चला आरहा IPL 10 का रोमांच रविवार की रात मुंबई इंडियंस की जीत के साथ समाप्त हो गया है. रविवार को खेले गए IPL 10 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को 1 रन से हरा कर ख़िताब पर कब्ज़ा कर लिया.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 129 रन बनाए और पुणे की टीम को जीत के लिए 130 रनों का आसान लक्ष्य दिया. एक समय मुकाबले में पुणे की अच्छी पकड़ थी, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुणे के जबड़े से जीत छीनकर आईपीएल का खिताब मुंबई की झोली में डाल दिया. यह लो स्कोरिंग मुकाबला आखिरी ओवर की अंतिम गेंद तक चला और मिचेल जॉनसन ने 6 गेंदों में पूरा खेल पलट दिया.

बटलर ने मनाया अनोखा जश्न

सांसें रोक देने वाले मुकाबले में जीत मिलने के बाद मुंबई के खिलाड़ी और फैंस बहुत खुश हैं. मुंबई के सभी खिलाड़ियों और फैंस ने जमकर जश्न मनाया, मगर मुंबई के सलामी बल्लेबाज बटलर का जश्न मानाने का तरीका कुछ अनोखा रहा. दरअसल IPL का मुकाबला जब अंतिम मोड़ पर पहुंचा, तो जोस बटलर इस जश्न के लिए तैयार हो रहे थे, बटलर टीवी पर ये मैच देख रहे थे.

 

जब मैच की आखिरी गेंद फेंकी गई, तो बटलर टीवी के करीब पहुंच गए और मुंबई की जीत के साथ ही बटलर खुशी से नाचने लगे. बटलर ने अपने डांस के दौरान तौलिया भी उतार फेंका. बटलर ने ये वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

First published: 22 May 2017, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी