Home » क्रिकेट » Murali Vijay and Washington Sundar included in Tamil Nadu's squad for the ongoing Vijay Hazare Trophy
 

BCCI ने टेस्ट सिरीज के लिए किया अनदेखा तो इस टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 19:08 IST

मुरली विजय और वाशिंगटन सुंदर को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए तमिलनाडु की टीम में शामिल किया गया है, दोनों खिलाड़ियों को टीम को क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए टीम में शामिल किया गया है. इस टीम में दोनों खिलाड़ियों को हरि निशांत और यो महेश की जगह शामिल किया गया है.

बता दें कि विजय को बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए भारत की टेस्ट टीम से अनदेखा कर दिया गया है. इस पूरे टूर्नामेंट में तमिलनाणु ने 6 मैच खेले हैं जिसमें टीम को 4 मैचों में जीत और 2 में हार मिली है.

 

गौरतलब है कि मुरली विजय ने इंग्लैंड दौरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, उन्होंने टीम से निकलने के बाद एसेक्स की टीम के लिए पांच प्रथम श्रेणी की पारी में तीन अर्धशतक और एक शतक भी ठोका था. इसके साथ ही उन्होंने अपना अंतिम मैच 24 सितंबर को सरे के खिलाफ खेला था. इस मैच में मुरली विजय ने 80 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं, टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, इस मैच में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे.

इसके साथ ही बता दें कि भारतीय टीम के साथ अभ्यास के दौरान जून में वाशिंगटन सुंदर को चोट लग गई थी और वह टीम से बाहर हो गए थे. उन्होंने अपना अंतिम मैच आईपीएल में 1 मई को आरसीबी के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. सुंदर ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे मैच और छह T20 मैच खेले हैं.

ये भी पढे़ं: धोनी नहीं खेलेंगे 2019 का वर्ल्डकप! चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा...

First published: 1 October 2018, 19:08 IST
 
अगली कहानी