Home » क्रिकेट » Murali Vijay eager to go for dinner with Australian Cricketer Ellyse Perry
 

ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत क्रिकेटर एलिस पैरी के साथ डेट पर जाना चाहता है ये भारतीय खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2020, 16:59 IST
Murli Vijay

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को रोकने के लिए भारत में 3 मई तक लॉक डाउन हैं, ऐसे में सभी लोग अपने घरों पर रहने को बंद है. वहीं क्रिकेट भी पूरी तरह से बंद हैं, ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घरों पर हैं. हालांकि उन्होंने इस दौरान सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता बढ़ा दी है और वो इस दौरान फैंस के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं. इस दौरान कुछ खिलाड़ी अपने साथियों के साथ लाइव सत्र करने में व्यस्त हैं. हाल ही में, भारतीय क्रिकेटर (India National Cricket Team) मुरली विजय (Murli Vijay) को भी उनकी आईपीएल (IPL 2020) फ्रैंचाइज़ी द्वारा होस्ट किया गया था जिसमें उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की थी. इस दौरान इस खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि वो ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर (Australia Women's Cricket Team) एलिस पैरी (Ellyse Perry) के साथ डिनर पर जाना पसंद करेंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स (chennai Super Kings) के लाइव सत्र के दौरान मुरली विजय को दो खिलाड़ियों को चुनने के लिए कहा गया जिनके साथ वह डिनर पर जाना चाहते हैं. इस दौरान मुरली विजय ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिस पैरी और अपने हमतवन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम लिया. मुरली विजय ने कहा,'एलिस पैरी, मैं उसके साथ डिनर करना चाहता हूं, वह बहुत खूबसूरत हैं और शिखर धवन के साथ तो किसी भी दिन, वह एक मजेदार आदमी हैं, बस वह हिंदी बोलेंगे और मैं तमिल में बातचीत करूंगा.' 


बता दें, मुरली विजय क्रिकेट के लंबे प्रारूप में टीम इंडिया (Team India) के लिए नियमित सलामी बल्लेबाज थे, लेकिन उनकी फॉर्म में बीते कुछ समय में गिरावट आई है जिसके कारण वो टीम इंडिया से बाहर हैं. हालांकि, IPL में वह अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हुए नजर आने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण लीग के 13 वें संस्करण को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगितक कर दिया गया है.

IPL 2020 का आयोजन अपने देश में करवाने के लिए राजी हुआ यह देश, बीसीसीआई को दिया प्रस्ताव

First published: 16 April 2020, 21:53 IST
 
अगली कहानी