Home » क्रिकेट » Murali Vijay Joins Essex in English County 2018 After England Tour
 

इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी इस खिलाड़ी को मिला ये बड़ा ईनाम

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 September 2018, 23:10 IST

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सिरीज के आखिरी दो मैचों से भारतीय टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय अब इंग्लिश काउंटी 2108 के बचे हुए सीजन में एसेक्स टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को इसकी घोषणा की. भारतीय बोर्ड द्वारा घोषणा करने के बाद एसेक्स क्लब के आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसकी पुष्टि की गई है.

 


विजय ने एसेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ करार किया है. इसके तहत वह काउंटी चैम्पियनशिप के इस सत्र के बाकी बचे मैचों में एसेक्स टीम के लिए खेलेंगे. विजय ने एसेक्स के खिलाफ खेले गए भारतीय टीम के अभ्यास मैच में 53 रन बनाए थे. 34 साल के विजय ने कहा, "मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां (इंग्लैंड) रहा और मैंने देखा कि यहां दर्शक कितने अच्छे हैं. मैं एसेक्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मैच जीतेंगे."

विजय को इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सिरीज में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से हटा दिया गया था. एसेक्स को अब काउंटी क्रिकेट चैम्पियनशिप में इस सीजन में केवल तीन मैच खेलने हैं. एसेक्स काउंटी क्लब के मुख्य कोच एंथनी मैक्ग्रा ने कहा, "हम इस बात से खुश हैं कि विजय ने हमारी टीम से खेलने का फैसला लिया. वह एक शानदार बल्लेबाज हैं. एक सलामी बल्लेबाज के रूप में वह काफी रन बना सकते हैं."

First published: 8 September 2018, 23:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी