Home » क्रिकेट » Mushfiqur Rahim loses cool, almost hits teammate in Bangabandhu T20 Cup: WATCH
 

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने मैदान पर साथी खिलाड़ी को थप्पर मारने का किया प्रयास, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2020, 22:18 IST

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम अपनी हरकतों के कारण चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर यह विकेटकीप बल्लेबाज मैदान पर किए गए अपने अनुचित व्यवहार के कारण सुर्खियां में है. दरअसल, मुशफिकुर रहीम ने कैच के दौरान बीच में आने पर अपने ही टीम के साथ खिलाड़ी को थप्पर मारने का प्रयास किया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, बांग्लादेश में इन दिनों बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में बेक्सिमको ढाका की कप्तानी मुशफिकुर रहीम कर रहे हैं. यह घटना फॉर्च्यून बरिशाल और बेक्सिमको ढाका के बीच हुए मैच की है. मुशफिकुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 का स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में फॉर्च्यून बरिशाल के बाएं हाथ के बल्लेबाज आतिफ हुसैन अर्धशतक बनाकर खेल रहे थे और अपनी टीम को जीत की ओर लेकर जा रहे थे.


 

आतिफ हुसैन ने 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने चालाकी भरा शार्ट खेलने की कोशिश की लेकिन भाग्य ने उनका साथ नहीं दिया और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर हवा में चली गई. इस दौरान विकेट के पीछे खड़े मुशफिकुर और नसुम अहमद दोनों कैच के लिए दौड़े. हालांकि मुश्फिकुर ने कैच लपक लिया. लेकिन इस दौरान देखा गया कि मुश्फिकुर ने कैच के दौरान नसुम अहमद को गुस्से में आकर थप्पड़ मारने का प्रयास किया, क्योंकि वो उनके काफी पास आ गए थे और टकराने वाले थे.

हालांकि, मुश्फिकुर को शायद अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने तुंरत ही अपने आप पर काबू पाते हुए अपना हाथ पीछे कर लिया. मुश्फिकुर इसके बाद अहमद को कुछ समझाते हुए नजर आए. माना जा रहा है कि वो उन्हें बता रहे थे कि उन्होंने ग्लव्स पहन रखा था और इसीलिए उनके लिए कैच आसान था. बता दें, ट्विटर पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दूसरी तरफ अहमद ने जूनियर खिलाड़ी होने के नाते इस बात को ज्यादा तूल नहीं दिया. मुश्फिकुर अपनी टीम के कप्तान भी है ऐसे में उनके द्वारा अपने साथी खिलाड़ी के लिए किया गया उनका यह व्यवहार अच्छा तो नहीं कहा जा सकता है.

IND vs AUS: वो भारतीय बल्लेबाज जो ऑस्ट्रेलिया में सबसे अधिक बार शून्य पर हुए हैं आउट, इस दिग्गज का भी नाम है शामिल

First published: 14 December 2020, 22:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी