Home » क्रिकेट » N Srinivasan talks about Ambati rayudu after he ruled out to England Tour after good performance in IPL 2018
 

यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद भी इंग्लैंड जाएंगे अंबाती रायुडू

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 11:25 IST

आईपीएल के हालिया सीजन में जमकर रन कूटने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायुडू इंग्लैंड दौरे से बाहर गए. IPL 2018 में 600 से ज्यादा रन बनाने रायुडू को इंग्लैंड दौरे से इसलिए ड्रॉप किया गया था क्योंकि उनकी फिटनेस भारतीय टीम में शामिल होने के लिए तय मानकों के अनुसार नहीं थी.

गौरतलब है कि अंबाती रायुडू टीम इंडिया में चयन के बाद होने वाले यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे. यही वजह थी कि रायुडू को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर कर दिया गया था. अब इस बात को लेकर बीसीसीआई के पूर्व प्रेसिडेंट एन श्रीनिवासन रायुडू को इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाने से निराश हैं.

ये भी पढ़ेंः मात्र 43 रन पर ढेर हुआ बांग्लादेश, बदल गया 44 साल का इतिहास

दरअसल, हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए एन श्रीनिवासन ने कहा, "अंबाती रायुडू के इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाने से निराश हूं, ये सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि हर उस क्रिकेटप्रेमी का नज़रिया है जिसने उसे इस सीज़न खेलते देखा है. मैं सिर्फ एक क्रिकेटप्रेमी के तौर पर निराश हूं. लेकिन मुझे चुनाव प्रक्रिया और टेस्‍ट के संबंध में कुछ नहीं कहना है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यो-यो टेस्ट में फेल होने के बाद भी अंबाती रायुडू इंग्लैंड दौरे पर जा रहे हैं. हालांकि, रायुडू इंडिया टीम का हिस्सा तो नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की जूनियर टीम के साथ बतौर मेंटॉर इंग्लैंड जाएंगे. यहां सीएसके की जूनियर टीम यॉर्कशायर में इंटरनेशनल एकेडमी टूर्नामेंट खेलेगी.

ये भी पढ़ेंः विंडीज के सामने बेहाल हुए बांग्लादेशी, 10 खिलाड़ी बना पाए सिर्फ 18 रन

गौरतलब है कि इंग्लैंड दौरे के लिए अंबाती रायुडू ही नहीं बल्कि संजू सैमसन और मोहम्मद शमी भी यो-यो टेस्ट में फेल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए थे. बता दें कि अंबाती रायुडू को इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में सीएसके के लिए शानदार प्रदर्शन के लिए तोहफा मिला था. सीएसके के लिए रायुडू ने 16 मैचों में तीन अर्द्धशतक और एक शतक के साथ 602 रन बनाए थे.

First published: 5 July 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी