Home » क्रिकेट » Narayan Jagadeesan is Highest run Scores in Tamil Nadu premier League
 

धोनी ने नहीं दिया था 33 मैचों तक मौका, अब तीन अर्धशतक ठोक बना 'नंबर एक बल्लेबाज'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2019, 23:00 IST

एम एस धोनी को उन कप्तानों में गिना जाता है जो प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों को लगातार मौका देते है. लेकिन धोनी आईपीएल में उनकी ही टीम से खेलने वाले एक क्रिकेटर की प्रतिभा को पहचान नहीं पाए. शायद यही कारण है कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खीचनें वाले नारायण जगदीशन आईपीएल में कोई कमाल नहीं कर पाए और इसका सबसे बड़ा कारण है कि धोनी ने कभी उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं किया.

नारायण जगदीशन 23 साल के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज है. साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था. चेन्नई से साल 2018 और 2019 में कुल मिलाकर कुल 33 मैच खेले है लेकिन इस दौरान एक भी मुकाबले में नारायण को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया.


 

वहीं अब नारायण जगदीशन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में डिंडिगुल ड्रैगन्स की ओर से खेलते हुए अपनी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा है.जगदीशन ने टीपीएल के खेले 4 मुकाबलों में 117 से अधिक की औसत के साथ 235 रन बनाए है. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 87 रनों का रहा है. जगदीशन ने चार में से तीन मुकाबलों में 3 में अर्धशतक लगाया है. जगदीशन के बाद इस सूची में जो दूसरे बल्लेबाज है वो  गोपीनाथ है जिन्होंने  4 मैचों में 178 रन बनाए हैं.

संजय मांजरेकर को लगा बड़ा झटका, इन खिलाड़ियों के खिलाफ बोलना पड़ा भारी?

First published: 30 July 2019, 22:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी