Home » क्रिकेट » NATHAN Lyon grabs eight but Renshaw out of tour match after head knock
 

अश्विन के वीडियो से गेंदबाज़ी सीखने के बाद इस गेंदबाज़ ने ढाया कहर, हासिल किये 8 विकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 10:32 IST

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय दुबई में टेस्ट सिरीज की तैयारी कर रही है. इस सिरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान ए के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है. इस अभ्यास मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर नाथन लायन ने अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है. नाथन लायन ने पाकिस्तान ए के खिलाफ आठ विकेट लिए हैं.

पाकिस्तान ए की टीम चार दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन 278 रन बना के आउट हो गई थी. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार स्पिनर नथान लायन ने 39.3 ओवर में 103 रन देकर 8 विकेट हासिल किये थे. उनके अलावा स्टार्क ने एक और जॉन हॉलैंड ने भी एक विकेट हासिल किया था.

आप को बता दें कि इस अभ्यास मैच के पहले दिन नाथन लायन ने अपनी सफलता का श्रेय भारत के स्टार गेंदबाज़ अश्विन को दिया गया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे पहले दिन विकेट से इतनी स्पिन की उम्‍मीद नहीं थी. मैंने गेंदबाजी का लुत्‍फ उठाया. पांच विकेट लेना निश्चिततौर पर अच्‍छा है लेकिन मुझे लगता है कि मैंने पिछले 24 महीनों में कड़ी मेहनत की है. उपमहाद्धीप में गेंदबाजी कैसे की जाती है इस पर मैंने बहुत काम किया है. मैंने अश्विन के कई वीडियो देखे हैं कि वो कैसे इन हालातों में गेंदबाजी करते हैं. फिर मैंने अपनी गेंदबाजी पर काम किया जिसका नतीजा ये है. इस समय मैं अपनी गेंदबाजी से बहुत खुश हूं। मैं अपनी गेंदबाजी के प्रति आश्‍वस्‍त हूं.

First published: 1 October 2018, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी